Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयअन्यनशे में चूर रवीना टंडन पर लगा बुजुर्ग महिला को पीटने का आरोप, पीड़ित...

नशे में चूर रवीना टंडन पर लगा बुजुर्ग महिला को पीटने का आरोप, पीड़ित परिवार थाने पहुँचा: समझौते से इनकार, Video सामने आई

मुंबई में देर रात उनकी गाड़ी एक महिला से टकराई इसके बाद उनके ड्राइवर और उन्होंने खुद निकलकर उस परिवार के अन्य लोगों से मारपीट की और बाद में जब लोग उनकी वीडियो बनाने लगे तो वो पीछे से चिल्लाने लगीं - प्लीज मुझे मत मारो।

पुणे में नशे में धुत होकर पोर्श कार से 2 इंजीनियरों को कुचलने का मामला शांत नहीं है कि अब मुंबई से एक और हाई प्रोफाइल एक्सीडेंट का केस सामने आया है। इसमें आरोपित और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन खुद हैं।

आरोप है कि रवीना टंडन की गाड़ी एक महिला से टकराई इसके बाद उनके ड्राइवर और उन्होंने खुद निकलकर उस परिवार के अन्य लोगों से मारपीट की और बाद में जब लोग उनकी वीडियो बनाने लगे तो वो पीछे से चिल्लाने लगीं- ‘प्लीज मुझे मत मारो।’ इसके अलावा उन्होंने फोटो खींचने से भी मना किया।

उनकी ये वीडियो अब हर जगह वायरल है। घटनास्थल रिजवी लॉ कॉलेज के नजदीक का है। कहा जा रहा है कि जब ये घटना हुई उस समय रवीना टंडन ने शराब पी हुई थी और नशे में चूर थी। वहीं पीड़िता के बेटे ने कहा- “हम लोग अपनी बिटिया का रिश्ता तय करने कहीं बाहर निकले थे। रास्ते में रिजवी लॉ कॉलेज के पास रवीना की गाड़ी खड़ी थी। हम लोग वहां से निकल ही रहे थे तभी गाड़ी थोड़ी रिवर्स हो गई। इसकी वजह से मेरी मां को जोरदार टक्कर लग गई। हम लोगों ने आपत्ति जताई तो ड्राइवर अनाप-शनाप बकने लगा। गाड़ी में रवीना टंडन भी मौजूद थीं। वे भी गाड़ी से निकलकर हमसे बहस करने लगीं। वे शराब के नशे में चूर थीं और मेरी मां के साथ मारपीट करने लगीं।”

पीड़ित परिवार विरोध के बाद उनकी शिकायत खार पुलिस थाने में कराने भी पहुँचा। इस बीच रवीना टंडन के पति और मशहूर ड्रिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी भी पुलिस स्टेशन पहुँचे। उन्होंने पीड़ित परिवार के साथ मामला सुलझाने की कोशिश की, लेकिन वे केस दर्ज कराने पर अड़े रहे।

बताया जा रहा है कि अभी तक इस मामले में पुलिस ने FIR रजिस्टर नहीं हुई है। मोहसिन शेख द्वारा साझा किए गए वीडियो के मुताबिक उन लोगों ने इस मामले में कोई भी समझौता करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं इस मामले में रवीना की मैनेजर और उनकी टीम ने एक्ट्रेस पर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है। रवीना की मैनेजर कहा कि एक्ट्रेस ने किसी के साथ मारपीट नहीं की है। उल्टा जिन लोगों ने शिकायत की है उन्होंने रवीना को मारा है। रवीना को बहुत चोट भी आई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -