Wednesday, August 4, 2021
Homeविविध विषयअन्यमौत के 9 दिन बाद भी एक्टिव था सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान...

मौत के 9 दिन बाद भी एक्टिव था सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का मोबाइल फोन

बता दें कि कुछ समय के लिए सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर के रूप में काम कर चुकी दिशा की इसी साल 8 जून को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी, इसके 6 दिन बाद सुशांत ने भी कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जाँच के बीच उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के केस में भी सोमवार (अगस्त 24, 2020) को एक नया खुलासा हुआ। दिशा की कॉल डिटेल्स से पता चला है कि उनका फोन उनकी मौत के कई दिनों बाद तक एक्टिव था। 

बता दें कि कुछ समय के लिए सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर के रूप में काम कर चुकी दिशा की इसी साल 8 जून को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी, इसके 6 दिन बाद सुशांत ने भी कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि दिशा सालियान की मौत के 9 दिन बाद तक यानी 17 जून तक उनका फोन एक्टिव रहा। इतना ही नहीं उसके फोन से 9 से 17 जून के बीच इंटरनेट कॉल भी की गई थी। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वो कौन शख्स है जो उसका फोन इस्तेमाल कर रहा था।

सूत्रों के मुताबिक, दिशा ने 7 जून को कम से कम 36 कॉल किए, जिसमें उसकी दोस्त एकता को किया फोन कॉल भी है, जिसे उन्होंने करीब 12:10 बजे किया था। चश्मदीद के मुताबिक पुलिस हादसा होने कुछ ही मिनट में पहुँच गई, मगर किसी भी अधिकारियों द्वारा फोन जब्त नहीं किया गया। मुंबई पुलिस ने उनके फोन को 9 दिन बाद तक फोरेंसिक जाँच के लिए नहीं भेजा था।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई लगातार पूछताछ कर साक्ष्य जुटा रही है। इसी बीच सुशांत के जिम पाटर्नर सुनील शुक्ला ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके मुताबिक रिया चकवर्ती के ‘दो डैडी’ ने मिलकर सुशांत की हत्या की साजिश रची। उनके अनुसार सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे और रिया उन्हें अपने पिता द्वारा दी गई दवाइयॉं दे रही थीं।

सुनील शुक्ला ने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की साजिश ‘दो डैडी’ द्वारा की गई थी। इसमें एक रिया चक्रवर्ती के सगे पिता इंद्रजीत चकवर्ती और दूसरे उनके ‘शुगर डैडी’ महेश भट्ट हैं।”

शुक्ला ने दावा किया रिया ने अपने पिता के द्वारा दी गई दवाएँ सुशांत को दी और रिया के घर छोड़कर जाने के बाद घर के किस व्यक्ति ने उसे दवा दी? घर में सुशांत के अलावा उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और मैनेजर दीपेश सावंत था।

बता दें कि एक्टर की मौत के मामले में जाँच के दौरान सीबीआई ने रिपोर्ट का विश्लेषण करने और स्वास्थ्य-कानूनी राय देने के लिए एम्स फॉरेंसिक टीम की मदद भी माँगी है। अधिकारियों ने सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और बावर्ची नीरज के साथ बांद्रा में दिवंगत अभिनेता के घर का दोबारा से दौरा भी किया ताकि सीन री-क्रिएट हो सके। इसके अलावा सिद्धार्थ पिठानी और नीरज के बयान लिए गए हैं, जो पहले मैच नहीं हुए थे। इसलिए हो सकता है आगे इन्हें समन फिर भेजा जाए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टोक्यो ओलंपिक में भारत को तीसरा मेडल: बॉक्सर लवलीना बोरगेहेन ने जीता कांस्य पदक, जानिए असम के छोटे से गाँव से यहाँ तक का...

भारतीय महिला बॉक्सर लवलीना बोरगेहेन को टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक मिला। भारतीय महिला बॉक्सर लवलीना बोरगेहेन को टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक मिला। उन्हें वीमेंस वेल्टरवेट (69 किलोग्राम) वर्ग में ये ख़िताब प्राप्त हुआ।

‘अपनी बेटी की तरह रेप..’: इतना पीटा कि ब्रेस्ट सर्जरी करानी पड़ी, अरबपति की ‘सेक्स कालकोठरी’ में कई महिलाओं का यौन शोषण

जॉर्ज सोरोस के मनी मैनेजर रहे होवार्ड रुबिन पर 'सेक्स कालकोठरी' में BDSM सेशन के जरिए कई महिलाओं के यौन शोषण व प्रताड़ना के आरोप लगे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,873FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe