Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयअन्यहोटल रूम का वीडियो लीक होने से गुस्से में विराट कोहली, कहा - खिलाड़ी...

होटल रूम का वीडियो लीक होने से गुस्से में विराट कोहली, कहा – खिलाड़ी को मनोरंजन की वस्तु न समझें: पत्नी अनुष्का ने पूछा – पब्लिक और पर्सनल लाइफ के बीच की लाइन कहाँ?

कोहली ने फैंस की ओर से बनाया गया जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके होटल रूम में रखी चीजें दिख रही हैं। उनके टेबल पर लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति सफेद कपड़े पर रखी हुई हैं।

हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ अपने जीवन की सर्वश्रेष्ठ परियों में से एक खेलने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक फैन की हरकत की वजह से परेशान हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने होटल रूम का वीडियो लीक होने पर नाराजगी जताई है। ऑस्ट्रेलिया के जिस होटल में टीम इंडिया रुकी है, वहाँ यह फैन विराट के कमरे में घुस गया। कोहली की गैर-मौजूदगी में इस फैन ने उनके कमरे का वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

विराट ने प्राइवेसी उल्लंघन को लेकर जताई नाराजगी

वीडियो में उनके कमरे में रखे सामान जैसे कपड़े, जूते, क्रीम दिखाई दे रहे हैं। इसे लेकर विराट कोहली ने भी एक पोस्ट साझा कर अपना दुख बयाँ किया है। विराट ने अपने पोस्ट में लिखा, ”मैं जानता हूँ कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित रहते हैं। मैंने हमेशा फैंस के इस उत्साह की सराहना की है। लेकिन, इस वीडियो से मैं आहत हूँ। इससे मैं अपनी प्राइवेसी को लेकर चिंतित हो गया हूँ। अगर होटल रूम में मुझे प्राइवेसी नहीं मिल सकती तो मुझे पर्सनल स्पेस कहाँ मिलेगा। मेरी निजता में इस तरह के दखल से मुझे आपत्ति है। कृपया लोगों की प्राइवेसी का सम्मान कीजिए और उन्हें अपने मनोरंजन की चीज मत समझिए।”

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने होटल की सुरक्षा पर उठाए सवाल

कोहली की पोस्ट पर संज्ञान लेते हुए ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने घटना के मद्देनजर आलीशान होटल के सुरक्षा मानकों पर सवाल उठाया। वॉर्नर ने कहा कियह हास्यास्पद है, पूरी तरह से अस्वीकार्य है।

अनुष्का शर्मा ने घटना को इंसान की गरिमा का उल्लंघन बताया

वहीं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी घटना को इंसान की गरिमा का उल्लंघन बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया कहा कि इससे पहले भी ऐसे कई मौके आए हैं, जब फैंस ने हमारे प्रति कोई संवेदना नहीं दिखाई, लेकिन यह घटना अब तक की सबसे बुरी है।

उन्होंने अपने Instagram Reel के माध्यम से कहा, “यह सरासर गलत है और एक इंसान की गरिमा का उल्लंघन करता है। वो सभी लोग जो सोचते हैं कि ‘सेलिब्रिटी को तो ये सब डील करना ही पड़ेगा’ वो भी इस समस्या का हिस्सा हैं। थोड़ा सा संयम बरतने से सबका भला होता है। और अगर ये सब आपके बेडरूम में हो रहा है, तो आखिर पब्लिक लाइफ और पर्सनल लाइफ के बीच की लाइन कहाँ हैं?”

विराट कोहली के प्राइवेसी उल्लंघन पर अनुष्का शर्मा का इन्स्टा पोस्ट

वीडियो में विराट की कई पर्सनल चीजें दिख रहीं

कोहली ने फैंस की ओर से बनाया गया जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके होटल रूम में रखी चीजें दिख रही हैं। उनके टेबल पर लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति सफेद कपड़े पर रखी हुई हैं। उनकी कैप, चश्मा और घड़ियों के बॉक्स भी इसमें दिख रहे हैं। उनके कमरे में रखे हुए कई जोड़ी जूते और जर्सी के कई सेट भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं।

वर्ल्ड कप में अबतक शानदार रहा है प्रदर्शन

विराट कोहली ने अब तक टी20 वर्ल्ड कप में तीन मैच खेले, जिसमें दो बार उन्होंने नाबाद रहते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई है। कोहली ने वर्ल्ड कप के अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 82 रनों की पारी खेली थी। यह मैच मेलबर्न में खेला गया था। उसके बाद कोहली ने नीदरलैंड के खिलाफ सिडनी मैच में नाबाद 62 रन की पारी खेली थी। हालाँकि पर्थ में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनका बल्ला नहीं चला और टीम 5 विकेट से मैच हार गई।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

US में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लगी गोली, हमलावर सहित 2 की मौत: PM मोदी ने जताया दुख, कहा- ‘राजनीति में हिंसा की...

गोलीबारी के दौरान सुरक्षाबलों ने हमलावर को मार गिराया। इस हमले में डोनाल्ड ट्रंप घायल हो गए और उनके कान से निकला खून उनके चेहरे पर दिखा।

छात्र झारखंड के, राष्ट्रगान बांग्लादेश-पाकिस्तान का, जनजातीय लड़कियों से ‘लव जिहाद’, फिर ‘लैंड जिहाद’: HC चिंतित, मरांडी ने की NIA जाँच की माँग

झारखंड में जनजातीय समाज की समस्या पर भाजपा विरोधी राजनीतिक दल भी चुप रहते हैं, जबकि वो खुद को पिछड़ों का रहनुमा कहते नहीं थकते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -