Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजस्कूल से आई, होमवर्क किया, छत पर खेलते-खेलते आया हार्ट अटैक... 12 साल की...

स्कूल से आई, होमवर्क किया, छत पर खेलते-खेलते आया हार्ट अटैक… 12 साल की बच्ची की अचानक मौत से सदमे में पिता, सीने से लगा कर रोते रहे

उन्होंने बताया कि परी छत पर खेल रही थी और अचानक गिर गई, जिसके बाद उसके दोस्तों ने नीचे आकर घर वालों को बताया। उन्होंने बताया कि बेसुध बच्ची को उसी हालत में लेकर परिवार CHC पहुँचा।

उत्तर प्रदेश के औरैया में एक 12 साल की बच्ची की खेलते-खेलते अचानक आए हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। बिलख-बिलख कर रोते पिता का वीडियो भी सामने आया है। सोमवार (29 जनवरी, 2024) को शाम को बच्ची छत पर खेल रही थी। साथ में और भी बच्चे थे। अचानक वो खेलते-खेलते मुँह के बल गिर गई। अन्य बच्चों ने उसे उठाने की कोशिश की, जो नाकाम साबित हुई। बच्चों ने घरवालों को बताया, जो उसे आनन-फानन में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) पहुँचे।

वहाँ डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। हालाँकि, परिवार को यकीन नहीं हुआ कि बच्ची की अचानक से मौत हो गई है। वो उसे लेकर दूसरे अस्पताल में गए। वहाँ डॉक्टरों ने उसका चेकअप किया। वहाँ भी बताया गया कि वो मर चुकी है। साथ ही हार्ट अटैक के लक्षण की बात भी कही गई। दिबियापुर के स्टेशन रोड ककराही में ये घटना हुई। बच्ची के पिता संजय मिश्रा मिठाई की दुकान चलाते हैं। उनकी बेटी परी मदर इंडिया कन्वेंट स्कूल में 5वीं कक्षा में पढ़ती थी।

उन्होंने बताया कि परी छत पर खेल रही थी और अचानक गिर गई, जिसके बाद उसके दोस्तों ने नीचे आकर घर वालों को बताया। उन्होंने बताया कि बेसुध बच्ची को उसी हालत में लेकर परिवार CHC पहुँचा। उसके बाद चिचोली स्थित अस्पताल में ले जाया गया। वहाँ भी डॉक्टरों ने वही बात कही। उसके बाद पिता अपनी बेटी के शव को सीने से लगा कर रोने लगे। वो बार-बार कह रहे थे कि अभी तो ये खेल रही थी, अचानक क्या हो गया, उठ जा। अस्पताल के कर्मचारी उन्हें समझाते रहे।

बच्ची के पिता पोस्टमॉर्टम कराने को लेकर भी जारी नहीं थे, क्योंकि उनका कहना था कि वो अपनी बेटी के शरीर में चीरा नहीं लगने देंगे। संजय की 2 बेटियों और एक बेटे में परी सबसे बड़ी थी। परी का 8 साल का जुड़वाँ भाई-बहन भी है। तीनों बच्चे एक ही स्कूल में पढ़ते थे। स्कूल की छुट्टी से लौट कर तीनों ने खाना खाया, होमवर्क पूरा किया और छत पर खेलने चले गए। पिछले कुछ महीनों में हार्ट अटैक की कई घटनाएँ सामने आई हैं और कई डराने वाले वीडियो भी वायरल हुए हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -