Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाजअहमदाबाद: GF की मौजूदगी में साहिल शेख ने दोस्त तसकील के साथ मिल कर...

अहमदाबाद: GF की मौजूदगी में साहिल शेख ने दोस्त तसकील के साथ मिल कर किया युवती का रेप, मामला दर्ज

कॉन्ट्रैक्टर की पहचान साहिल शेख और तसकील कुरैशी के रूप में हुई। इनके साथ इस केस में तान्या दानवाल को भी नामजद किया गया है। तान्या साहिल की प्रेमिका है और जब पीड़िता के साथ रेप किया गया, तब वह वहीं पर मौजूद थी।

मुंबई की 19 साल की युवती के साथ अहमदाबाद के नारोल इलाके के एक फ्लैट में रविवार (फरवरी 14, 2021) को सामूहिक दुष्कर्म का मामला उजागर हुआ। पीड़िता केटरिंग के काम से अहमदाबाद के फ्लैट पर गई थी। वहाँ केटरिंग के कॉन्ट्रैक्टर और उसके दोस्त ने एक अन्य युवती की मौजूदगी में उसके साथ मिल कर रेप किया। 

कॉन्ट्रैक्टर की पहचान साहिल शेख और तसकील कुरैशी के रूप में हुई। इनके साथ इस केस में तान्या दानवाल को भी नामजद किया गया है। तान्या साहिल की प्रेमिका है और जब पीड़िता के साथ रेप किया गया, तब वह वहीं पर मौजूद थी।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता शनिवार को अहमदाबाद गई थी। जहाँ उसे आक्रुति नगर के नारोल के एक फ्लैट में ले जाया गया। फ्लैट पर कई लोग मौजूद थे। इनमें से तीन के साथ उसने शराब भी पी व बाकी 6 अन्य लोग हॉल में मौजूद रहे। 

रात के करीब 10:30 बजे, जब सब खत्म हुआ तो उनमें से चार लोग बाहर आ गए। उनके साथ पीड़िता भी निकली लेकिन उसने पी ज्यादा हुई थी इसलिए सोफे पर गिर गई। रात के करीब 11:30 बजे शेख और कुरैशी उसे दूसरे कमरे में ले गए। शेख ने पहले उसका बलात्कार किया फिर कुरैशी ने। इस बीच दानवाल कमरे में भी गई, लेकिन बाद में वापस आ गई।

देर रात जब युवती को दर्द होना शुरू हुआ तो उसकी आँख खुली। उसने देखा कि प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था, तब उसे पता चला कि उसका रेप किया गया है। उसके हल्ला मचाने पर वहाँ मौजूद अन्य लोगों को भी घटना का पता चला। बाद में अन्य महिलाओं के साथ सोमवार रात साढ़े 3 बजे पीड़िता थाने पहुँची और शिकायत लिखवाई।

पुलिस ने कुरैशी और दानवाल को फौरन हिरासत में लिया जबकि साहिल मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार शिकायत में अन्य महिलाओं के बयान भी दर्ज किए गए हैं और उसके बाद उन्हें उनके घर जाने दिया गया। पीड़िता को अस्पताल ले जाकर मेडिकल टेस्ट करवाया गया है। अब आगे की आवश्यक कार्रवाई चल रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ईसाई बने तो नहीं ले सकते SC वर्ग के लिए चलाई जा रही केंद्र की योजनाओं का फायदा: संसद में मोदी सरकार

रिपोर्ट्स बताती हैं कि आंध्र प्रदेश में ईसाई धर्म में कन्वर्ट होने वाले 80 प्रतिशत लोग SC वर्ग से आते हैं, जो सभी तरह की योजनाओं का लाभ उठाते हैं।

‘इस महीने का चेक नहीं पहुँचा या पेमेंट रोक दी गई?’: केजरीवाल के 2047 वाले विज्ञापन के बाद ट्रोल हुए ‘क्रांतिकारी पत्रकार’

सोशल मीडिया पर लोग 'क्रांतिकारी पत्रकार' पुण्य प्रसून बाजपेयी को ट्रोल कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की आलोचना की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,912FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe