Thursday, September 23, 2021

विषय

Ahmed Patel

स्टर्लिंग बायोटेक धोखाधड़ी मामला: ED ने कुर्क की डीनो मोरिया, संजय खान, कॉन्ग्रेस नेता अहमद पटेल के दामाद की संपत्ति

ED ने शुक्रवार को गुजरात स्थित दवा कंपनी स्टर्लिंग बायोटेक समूह से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेता डिनो मोरिया और संजय खान, डीजे अकील और दिवंगत कॉन्ग्रेस नेता अहमद पटेल के दामाद की संपत्ति कुर्क की।

अहमदाबाद: GF की मौजूदगी में साहिल शेख ने दोस्त तसकील के साथ मिल कर किया युवती का रेप, मामला दर्ज

कॉन्ट्रैक्टर की पहचान साहिल शेख और तसकील कुरैशी के रूप में हुई। इनके साथ इस केस में तान्या दानवाल को भी नामजद किया गया है।

अहमद पटेल की मौत का कॉन्ग्रेस को कितना दुख? सुबह किया पहले राहुल को कोट, फिर जताया अपने नेता की मृत्यु पर शोक

कॉन्ग्रेस के लिए पहला काम था-राहुल गाँधी का संदेश शेयर करना ताकि किसी मायने में उसकी गंभीरता सोशल मीडिया यूजर्स के सामने न दब जाए और लोग अहमद पटेल के गम में राहुल गाँधी के कोट को पढ़ना न भूल जाएँ।

वो अहमद पटेल, जिसे राज्यसभा सीट जिताने के लिए कॉन्ग्रेस ने खो दिया था पूरे गुजरात को

71 साल के अहमद पटेल का इंतकाल हो गया। उनकी मौत का कारण मल्टिपल ऑर्गन फेलियर रहा। उनसे यूपीए काल में हुए कई घोटालों के...

सोनिया गाँधी के करीबी अहमद पटेल का निधन, कोरोना संक्रमण के बाद हुआ मल्टी ऑर्गन फेल्यर

पटेल सोनिया गाँधी के सबसे करीबी सलाहकारों में शामिल थे। उनकी गिनती पार्टी के दिग्गज नेताओं में होती थी। वह राज्यसभा सांसद और...

₹14500 करोड़ का घोटाला, 3 दिन-26 घंटे, 128 सवाल: अहमद पटेल के घर पहुँच ED ने फिर की पूछताछ

अहमद पटेल से ED ने उनके घर पहुॅंचकर तीसरी बार पूछताछ की। मामला स्टर्लिंग बॉयोटेक के खिलाफ चल रही मनी लॉन्ड्रिंग के मामले की जॉंच से जुड़ा है।

अहमद पटेल के घर ₹14,500 करोड़ के फर्जीवाड़ा के बारे में पूछताछ के लिए पहुँची ED, कॉन्ग्रेस नेता ने हाजिर होने में जताई थी...

कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता और सोनिया गाँधी के करीबी अहमद पटेल के आवास पर शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम संदेसरा बंधुओं के पीएमएलए मामले में पूछताछ के लिए पहुँची।

₹14000 करोड़ का घोटाला: अहमद पटेल बोले- 65 का हूँ, कोरोना के कारण न करें पूछताछ; ED ने कहा- घर आकर पूछ लेंगे सवाल

संदेसरा स्कैम में पूछताछ से बचने के लिए कॉन्ग्रेस नेता अहमद पटेल ने ED को अपनी उम्र और कोरोना महामारी के कारण उपजे हालातों का हवाला दिया है।

400 करोड़ रुपए का हवाला ट्रांजेक्शन, सोनिया गाँधी के करीबी कॉन्ग्रेस नेता अहमद पटेल को IT नोटिस

अहमद पटेल के पार्टी के कोषाध्यक्ष होने के दौरान करीब 400 करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम कॉन्ग्रेस के खातों में आई थी। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने इस मामले में कॉन्ग्रेस के लेखा डिवीजन के अधिकारियों के दफ्तर में भी छापेमारी की।

कुमारस्वामी थे CM, टेप में अहमद पटेल का नाम, लेकिन शेखर गुप्ता की नज़र में येदियुरप्पा दोषी

न्यूज़ 18 कन्नड़' ने एक ऑडियो टेप जारी किया है। इस टेप में आईपीएस अधिकारी भास्कर राव किसी फराज नामक व्यक्ति से बात कर रहे हैं, ताकि वह बेंगलुरू के पुलिस कमिश्नर बन सकें। फराज अहमद पटेल सहित कई कॉन्ग्रेस नेताओं का नाम लेता है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,821FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe