Friday, June 14, 2024

विषय

Ahmed Patel

बाबरी का काम देख तीस्ता को मिला था गुजरात दंगों के बाद ‘कॉन्ट्रैक्ट’, अहमद पटेल ने कहा था – फंड नहीं रुकेगा: पूर्व करीबी...

तीस्ता सीतलवाड़ के पूर्व सहयोगी रईस पठान ने इस बात की पुष्टि की है कि 2002 में गुजरात दंगों के वक्त जब अहमद पटेल ने तीस्ता को फंड दिया तब वह उनके साथ थे।

मोदी को फँसाने के लिए 5+25 लाख रुपए, सोनिया गाँधी के सलाहकार अहमद पटेल की साजिश: तीस्ता सीतलवाड़ को लेकर SIT का खुलासा

SIT ने दावा किया है कि गुजरात दंगों के दौरान तीस्ता सीतलवाड़ ने भाजपा नेताओं को फँसाने के लिए अहमद पटेल के इशारे पर रची थी साजिश।

अमीषा पटेल को ‘प्रपोजल’ के बाद कॉन्ग्रेस से तलाक की तैयारी: अहमद पटेल के बेटे फैसल बोले- थक गया हूँ…

कॉन्ग्रेस के दिवंगत नेता और सोनिया गाँधी के राजनीतिक सलाहकार रहे अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने पार्टी आलाकमान के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है।

स्टर्लिंग बायोटेक धोखाधड़ी मामला: ED ने कुर्क की डीनो मोरिया, संजय खान, कॉन्ग्रेस नेता अहमद पटेल के दामाद की संपत्ति

ED ने शुक्रवार को गुजरात स्थित दवा कंपनी स्टर्लिंग बायोटेक समूह से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेता डिनो मोरिया और संजय खान, डीजे अकील और दिवंगत कॉन्ग्रेस नेता अहमद पटेल के दामाद की संपत्ति कुर्क की।

अहमदाबाद: GF की मौजूदगी में साहिल शेख ने दोस्त तसकील के साथ मिल कर किया युवती का रेप, मामला दर्ज

कॉन्ट्रैक्टर की पहचान साहिल शेख और तसकील कुरैशी के रूप में हुई। इनके साथ इस केस में तान्या दानवाल को भी नामजद किया गया है।

अहमद पटेल की मौत का कॉन्ग्रेस को कितना दुख? सुबह किया पहले राहुल को कोट, फिर जताया अपने नेता की मृत्यु पर शोक

कॉन्ग्रेस के लिए पहला काम था-राहुल गाँधी का संदेश शेयर करना ताकि किसी मायने में उसकी गंभीरता सोशल मीडिया यूजर्स के सामने न दब जाए और लोग अहमद पटेल के गम में राहुल गाँधी के कोट को पढ़ना न भूल जाएँ।

वो अहमद पटेल, जिसे राज्यसभा सीट जिताने के लिए कॉन्ग्रेस ने खो दिया था पूरे गुजरात को

71 साल के अहमद पटेल का इंतकाल हो गया। उनकी मौत का कारण मल्टिपल ऑर्गन फेलियर रहा। उनसे यूपीए काल में हुए कई घोटालों के...

सोनिया गाँधी के करीबी अहमद पटेल का निधन, कोरोना संक्रमण के बाद हुआ मल्टी ऑर्गन फेल्यर

पटेल सोनिया गाँधी के सबसे करीबी सलाहकारों में शामिल थे। उनकी गिनती पार्टी के दिग्गज नेताओं में होती थी। वह राज्यसभा सांसद और...

₹14500 करोड़ का घोटाला, 3 दिन-26 घंटे, 128 सवाल: अहमद पटेल के घर पहुँच ED ने फिर की पूछताछ

अहमद पटेल से ED ने उनके घर पहुॅंचकर तीसरी बार पूछताछ की। मामला स्टर्लिंग बॉयोटेक के खिलाफ चल रही मनी लॉन्ड्रिंग के मामले की जॉंच से जुड़ा है।

अहमद पटेल के घर ₹14,500 करोड़ के फर्जीवाड़ा के बारे में पूछताछ के लिए पहुँची ED, कॉन्ग्रेस नेता ने हाजिर होने में जताई थी...

कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता और सोनिया गाँधी के करीबी अहमद पटेल के आवास पर शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम संदेसरा बंधुओं के पीएमएलए मामले में पूछताछ के लिए पहुँची।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें