Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाजमिलिए 30 साल की ‘नैंसी भाभी’ से, जानिए कैसे अश्लील फिल्मों के लिए करती...

मिलिए 30 साल की ‘नैंसी भाभी’ से, जानिए कैसे अश्लील फिल्मों के लिए करती थी मजबूर: राज कुंद्रा से लिंक की होगी पड़ताल

एक मॉडल ने आरोप लगाया कि उसे बालीगंज के एक स्टूडियो में न्यूड वीडियो बनाने के दौरान भाग लेने के लिए मजबूर किया गया, जबकि उसकी दोस्त को न्यू टाउन होटल में एक पोर्न वीडियो शूट करने के लिए बाध्य किया गया।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के कारोबारी पति राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तारी के बाद इसी तरह का एक मामला कोलकाता से सामने आया है। युवा मॉडल्स को धमकी और लालच देकर एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर करने के मामले में मॉडल-अभिनेत्री नंदिता दत्ता को गिरफ्तार किया गया है।

सेमी-पोर्न कंटेंट में ‘नैंसी भाभी’ के नाम से मशहूर नंदिता के साथ मैनाक घोष नाम के उसके एक सहयोगी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित युवाओं को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ब्रेक देने का वादा कर उन्हें अश्लील फिल्म बनाने के लिए मजबूर करते थे। जो उनकी बात मानने से इनकार करते थे, उन्हें वे धमका कर चुप करा देते थे।

30 वर्षीय नंदिता दत्ता को पुलिस ने कोलकाता के दमदम से गिरफ्तार किया है, जबकि मैनाक को नकटला स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया। दरअसल, न्यू टाउन पुलिस थाने में दो युवा मॉडल ने 26 जुलाई को दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार किया।

इनमें से एक मॉडल ने आरोप लगाया कि उसे बालीगंज के एक स्टूडियो में न्यूड वीडियो बनाने के दौरान भाग लेने के लिए मजबूर किया गया। इस महिला मॉडल ने आगे बताया कि इन लोगों ने उसकी दोस्त को भी न्यू टाउन होटल में एक पोर्न वीडियो शूट करने के लिए मजबूर किया।

कुछ दिन पहले ही कोलकाता के बिधाननगर पुलिस ने न्यू टाउन और साल्ट लेक में पोर्न रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इन दोनों अलग-अलग मामलों में एक फोटोग्राफर और एक मेकअप आर्टिस्ट की गिरफ्तारी भी हुई थी। जाँच के बाद पुलिस ने बताया कि ये ग्रुप निम्न-मध्यम वर्गीय परिवार की महिलाओं को बहलाकर या धमकी देकर न्यूड फिल्म बनाने के लिए बाध्य करते थे।

पुलिस का कहना है कि वह इस बात की जाँच कर रही है कि इन लोगों के पोर्न रैकेट चलाने वाले कारोबारी राज कुंद्रा से कोई संबंध हैं या नहीं। बिधाननगर कमिश्नरेट के एक अधिकारी ने बताया, “हम उनसे (आरोपियों से) पूछताछ करेंगे और उनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिश करेंगे। हम उन जगहों के बारे में भी उनसे पता करेंगे जहाँ वे इन वीडियो की शूटिंग करते थे।”

अधिकारी ने बताया कि पुलिस पता लगाएगी कि पोर्न वीडियो बनाने के बाद आरोपी इन्हें कहाँ बेचते थे और कौन लोग इन्हें खरीदते थे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ये लोग किसी बड़े रैकेट का हिस्सा तो नहीं, इस बात पर पुलिस का विशेष जोर रहेगा और इसकी गहन छानबीन की जाएगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उत्तराखंड में तेज़ी से बढ़ रही मुस्लिमों और ईसाईयों की जनसंख्या: UCC पैनल की रिपोर्ट में खुलासा – पहाड़ों से हो रहा पलायन

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में आबादी घट रही है, तो मैदानी इलाकों में बेहद तेजी से आबादी बढ़ी है। इसमें सबसे बड़ा योगदान दूसरे राज्यों से आने वाले प्रवासियों ने किया है।

जम्मू कश्मीर के उप-राज्यपाल को अब दिल्ली के LG जितनी शक्तियाँ, ट्रांसफर-पोस्टिंग के लिए भी उनकी अनुमति ज़रूरी: मोदी सरकार के आदेश पर भड़के...

जब से जम्मू कश्मीर का पुनर्गठन हुआ है, तब से वहाँ चुनाव नहीं हो पाए हैं। मगर जब भी सरकार का गठन होगा तब सबसे अधिक शक्तियाँ राज्यपाल के पास होंगी। ये शक्तियाँ ऐसी ही हैं, जैसे दिल्ली के एलजी के पास होती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -