15 साल के लड़के ने किया 80 साल की वृद्धा का बलात्कार, सांप्रदायिक तनाव के कारण पुलिस तैनात

मामला दो संप्रदायों से जुड़े होने के कारण गाँव में तनाव है। सांप्रदायिक तनाव की आशंका के कारण पुलिस चौकस है। 80 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि...

बिहार के मधुबनी जिले के अंधराठाढ़ी थाना अंतर्गत जमैला गाँव में 80 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बुधवार रात बलात्कार करने वाले एक नाबालिग लड़के की पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मधुबनी थाना क्षेत्र में 80 साल की एक वृद्धा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने नाबालिग आरोपित (मुहम्मद जुबैर – नाबालिग के कारण बदला हुआ नाम) को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पीड़िता को मेडिकल जाँच के लिए भेजा गया है।

मामला दो संप्रदायों से जुड़े होने के कारण गाँव में तनाव है। सांप्रदायिक तनाव की आशंका के कारण पुलिस चौकस है। 80 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बुधवार (जुलाई 10, 2019) रात वह अपने घर के बरामदे में सो रही थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जमैला बाजार गाँव में एक बुजुर्ग महिला बुधवार की रात अपने घर में सो रही थी। इसी मौके का फायदा उठाते हुए देर रात आरोपित लड़का मच्छरदानी में घुसा और उनके साथ बलात्कार किया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सबसे पहले मुहम्मद जुबैर ने महिला के मुँह में कपड़ा ठूँस दिया, जिससे वह चिल्ला न सके और विरोध करने पर उसने बुजुर्ग महिला को जान से मारने की धमकी दी। महिला ने जब शोर मचाया तो घर के लोग और ग्रामीण पहुँचे। इसके बाद उन्होंने आरोपित युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

15 वर्षीय मुहम्मद जुबैर की ग्रामीणों ने पहले पिटाई की और फिर पुलिस को सौंपा। आरोपित नाबालिग को स्थानीय अस्पताल में उपचार कराने के बाद पुलिस ने हिरासत में रखा है। अंधराठाढ़ी के थाना प्रभारी अमित बर्मन ने बताया कि पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़िता को चिकित्सीय जाँच के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजा गया है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कमलेश तिवारी, राम मंदिर
हाल ही में ख़बर आई थी कि पाकिस्तान ने हिज़्बुल, लश्कर और जमात को अलग-अलग टास्क सौंपे हैं। एक टास्क कुछ ख़ास नेताओं को निशाना बनाना भी था? ऐसे में इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि कमलेश तिवारी के हत्यारे किसी आतंकी समूह से प्रेरित हों।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

100,990फैंसलाइक करें
18,955फॉलोवर्सफॉलो करें
106,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: