Friday, June 21, 2024
Homeदेश-समाजPM मोदी को माँ की गाली, मिलने पर काट देने की बात: Video देखिए...

PM मोदी को माँ की गाली, मिलने पर काट देने की बात: Video देखिए और तय करिए अग्निपथ का विरोध करते ये छात्र हैं? ये देशसेवा करेंगे?

मधुबनी से एक वीडियो सामने आया है। इसमें कथित प्रदर्शनकारियों के हाथों में लाल और हरे रंग के झंडे हैं। कुछ के हाथों में डंडे भी हैं। नेताओं को माँ की गाली दी जा रही है।

केंद्र सरकार ने सेना में भर्ती के लिए अग्निपथ योजना की घोषणा की है। इसका कई राज्यों में हिंसक विरोध हो रहा है। हिंसा से सबसे ज्यादा प्रभावित बिहार है। यहाँ कई ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया गया है। उपमुख्यमंत्री रेणु देवी और बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के घर पर हमला किया गया है।

इस बीच सोशल मीडिया में कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं जिसमें इस योजना के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी जा रही है। उनकी हत्या करने की बात कही जा रही है। ऐसा ही एक वीडियो बिहार के मधुबनी जिले का बताया जा रहा है। इसे ऑर्गेनाइजर वीकली ने गुरुवार (16 जून 2022) को शेयर किया।

इस वीडियो में सफेद टी शर्ट और काली टोपी वाला एक लड़का प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहा है। वीडियो में प्रदर्शनकरियों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माँ की गाली दे रहे हैं।

फेसबुक पेज मिथिला आज तक पर यही समूह मधुबनी रेलवे स्टेशन पर भीड़ के साथ दिखाई दे रहा है। इन प्रदर्शनकारियों के हाथों में लाल और हरे रंग के झंडे हैं। कुछ के हाथों में डंडे भी दिखाई दे रहे हैं। इसी वीडियो के 1 मिनट 50वें सेकेंड के बाद एक युवक नेताओं को माँ की 2 बार गाली देते सुनाई दे रहा है। यहाँ भी भीड़ का नेतृत्व सफेद टी शर्ट और काली टोपी वाला ही युवक करता दिखाई दे रहा।

मधुबनी जिले में ही कथित प्रदर्शनकारियों के एक समूह NH- 57 को जाम कर दिया। इस वीडियो की शुरुआत में भी गालियाँ सुनाई दे रही हैं। साथ ही आने-जाने वाले लोगों से बदतमीजी की जा रही है।

मधुबनी जिले के ही संतोष कुमार यादव ने ऑन कैमरा नरेंद्र मोदी को माँ और बहन की गालियाँ दी। इसी के साथ उन्होंने कहा, “मोदी केंद्र में हिन्दू-मुस्लिम कर के जीत जाता है। अगर वो मेरे सामने आया उसको काट देंगे।”

बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंह सराय स्टेशन पर भी PM मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग हुआ। इस वीडियो को राजद नेता ने फेसबुक पर शेयर किया है।

बिहार के ही एक अन्य वीडियो में रेलवे ट्रैक पर जमा कई कथित छात्र मोदी को माँ की गालियाँ देते दिख रहे हैं।

UP के अलीगढ़ जिले में एक ऐसे युवक को भी रोडवेज बस में तोड़फोड़ करते देखा गया जो पैरों की समस्या से चलने में दिक्कत मसहूस कर रहा था। तोड़फोड़ के बाद वह व्यक्ति भीड़ में शामिल हो गया।

बिहार में हिंसा के पीछे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राजद का हाथ होने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि इसमें आरजेडी के गुंडे भी सक्रिय हैं। इस आंदोलन में शामिल गैर-छात्रों की पहचान करना जरूरी है। युवाओं का राजनीतिक इस्तेमाल किया जा रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -