Saturday, June 22, 2024
Homeदेश-समाजश्रद्धा के पैसों को भी फूँक रहा था आफताब, माँ की मौत के बाद...

श्रद्धा के पैसों को भी फूँक रहा था आफताब, माँ की मौत के बाद मिले पैसे भी हड़पे: हत्या के बाद मुंबई से दिल्ली कूरियर किया था सामान

र‍िपोर्ट के मुताबिक, आफताब भले श्रद्धा के साथ ल‍िव इन में रहता था, लेक‍िन उसके संबंध कई अन्य लड़कियों से भी थे। पुल‍िस को शक है क‍ि वह लड़कियों को प्‍यार के जाल में फँसाकर उनसे ड्रग्‍स की तस्‍करी करवाना चाहता था। संभवतः वह श्रद्धा को भी ड्रग्‍स पैडलर बनाना चाहता था।

श्रद्धा मर्डर केस (shraddha murder case) में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस की टीम भी लगातार पूछताछ कर रही है। मामले में ऐसी जानकारियाँ निकल कर सामने आ रही है, जो पुलिस के साथ-साथ आम जनता को भी हैरान कर रही है। नया खुलासा आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) के नशे की लत को लेकर है। 

जी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आफताब नशे का आदि है। उसने कथित तौर पर गांजे के नशे में ही श्रद्धा वाकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी। यह भी बताया गया है कि जब वह निर्ममता से श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर रहा था, तब भी वह नशा कर रहा था। इतना ही नहीं माँ की मौत के बाद बतौर नॉमिनी श्रद्धा को जो पैसा मिला था वह भी उसने हड़प लिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक वह श्रद्धा से पैसे भी उधार भी लेता रहता था। दिन-रात श्रद्धा के साथ झगड़ा करने के बावजूद वह उधार के पैसे वापस नहीं करता था। आफताब अमूमन ड्रग्स के ल‍िए पैसे उधार लेता था। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है क‍ि आफताब के संंबंध ऐसे लोगों से थे, जो नशे के आदी थे। वह श्रद्धा को लेकर हिमाचल प्रदेश के तोशगांव भी गया था। बताया जाता है क‍ि तोशगांव ड्रग्‍स व‍ितरण का बड़ा अड्डा बन चुका है। पुलिस इसी कड़ी को खँगालने की कोशिश कर रही है। आफताब के चैट से यह भी खुलासा हुआ है क‍ि उसके साथ कॉल सेंटर में काम करने वाले कुछ लोग ड्रग्‍स लेते थे।

र‍िपोर्ट के मुताबिक, वह भले ही श्रद्धा के साथ ल‍िव इन में रहता था, लेक‍िन उसके संबंध कई अन्य लड़कियों से भी थे। पुल‍िस को शक है क‍ि वह लड़कियों को प्‍यार के जाल में फँसाकर उनसे ड्रग्‍स की तस्‍करी करवाना चाहता था। संभवतः वह श्रद्धा को भी ड्रग्‍स पैडलर बनाना चाहता था।

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार आफताब हत्‍या के बाद द‍िल्‍ली से मुंबई गया था और वहाँ से कूरियर कंपनी के जरिए अपना सामान द‍िल्‍ली भेजा था। दिल्ली पुलिस की एक जाँच टीम ने रविवार (20 नवंबर 2022) को मुंबई में इस संबंध में एक कूरियर कंपनी के मालिक गोविंद यादव से पूछताछ की। इसी कूरियरर कंपनी ने श्रद्धा और आफताब का कुछ घरेलू सामान मुंबई से दिल्ली पहुँचाया था। 

पूछताछ में कंपनी के मालिक ने कहा कि आफताब ने इस साल जून में उसकी कंपनी के माध्यम से दिल्ली के एक पते पर सामान पहुँचाया था। सामान में घरेलू चीजें, फ्रिज, बर्तन और कपड़े शामिल थे। आफताब ने इसके ल‍िए बकायदा 20 हजार रुपए भी चुकाए थे।

दूसरी ओर द‍िल्‍ली पुल‍िस इस केस के स‍िलस‍िले में लगातार अपना काम कर रही है। इसी क्रम में द‍िल्‍ली पुल‍िस की टीम मुंबई के उस फाइव स्टार होटल स्टाफ से पूछताछ करेगी, जहाँ आफताब ट्रेनी शेफ के तौर पर काम करता था।

दिल्ली पुलिस के दो अधिकारी होटल के कर्मचारियों से आफताब के बारे पूछताछ करेंगे। आफताब मुंबई में अपने परिवार के साथ जिस सोसायटी में रहता था, पुलिस ने वहाँ के सेक्रेटरी अब्दुल्ला खान से भी पूछताछ की थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Searched termsआफताब ड्र्रग्स, आफताब श्रद्धा का पैसा, आफताब गर्लफ्रेंड, आफताब की कितनी गर्लफ्रेंड, आफताब ने कितनी लड़कियों को फंसाया, आफताब लड़की, श्रद्धा गर्भवती थी, श्रद्धा वाकर प्रेग्नेंट, हत्या श्रद्धा गर्भवती, आफताब श्रद्धा प्रेग्नेंट, श्रद्धा का लास्ट चैट, shradhha walkar pregnant, aftab shradhha pregnant, shradhha murder pregnant, shraddha murder case, shraddha case FIR, shraddha father complain, श्रद्धा केस एफआईआर, श्रद्ध पिता कंप्लेन, श्रद्धा के पिता, दिल्ली, दिल्ली मर्डर, दिल्ली पुलिस, दिल्ली श्रद्धा मर्डर केस, मुंबई श्रद्धा मर्डर, दिल्ली मर्डर आफताब, आफताब ने श्रद्धा की हत्या की, हिंदू प्रेमिका मर्डर, हिंदू लड़की हत्या, Delhi, Delhi police, Delhi murder, delhi police, delhi shradhha murder case, delhi hindu girl murder, mumbai shradhha murder, लव जिहाद, हिंदू लड़की मुस्लिम हत्या, हिंदू लड़कियों की हत्या, श्रद्धा का सिर
ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकाल बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

व्यभिचारी वैष्णव आचार्य, पत्रकार ने खोली पोल, अंग्रेजों के कोर्ट में मुकदमा… आमिर खान के बेटे को लेकर YRF-Netflix की बनाई फिल्म बहस का...

माँ भवानी का अपमान करने वाले को जवाब देने कारण हकीकत राय नामक बच्चे का खुलेआम सिर कलम कर दिया गया था। इस पर फिल्म बनाएगा बॉलीवुड? या सिर्फ वही 'वास्तविक कहानियाँ' चुनी जाती हैं जिनमें गुंडा कोई साधु-संत हो?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -