Friday, June 21, 2024

विषय

श्रद्धा मर्डर केस

‘हो गई गलती… अब क्या मर जाऊँ?’ – श्रृद्धा के 35 टुकड़े करने वाले आफताब को कोई पछतावा नहीं, माँगता है बिसलेरी का पानी...

पालघर की रहने वाली श्रद्धा वाकर की हत्या कर 35 टुकड़ों में काटने वाले आफताब अमीन पूनावाला को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं।

श्रद्धा को मार कर मिटाए सबूत: कोर्ट ने आरोप किए तय, आफताब पूनावाला ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों से किया इनकार

श्रद्धा वाकर केस में दिल्ली की साकेत कोर्ट में आफताब के खिलाफ हत्या करने और सबूत मिटाने के आरोप तय किए गए।

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब पूनावाला के खिलाफ कोर्ट में पूरी हुई बहस, 29 अप्रैल को तय होंगे आरोप

श्रद्धा वाकर मर्डर केस में 29 अप्रैल 2023 को अदालत अपना फैसला सुनाएगी। आज शनिवार को आफताब पूनावाला के खिलाफ आरोपों पर बहस पूरी हो गई।

‘कैदियों ने मिल कर आफ़ताब को पीटा’: कोर्ट ने जेल प्रशासन को दिए सुरक्षा सुनिश्चित करने के आदेश, श्रद्धा हत्याकांड में चल रही है...

वकील ने कहा कि पेशी के दौरान आफताब के साथ जेल में दूसरे कैदियों ने मारपीट की है। इस पर कोर्ट ने आफताब की सुरक्षा सुनिश्चित करने की हिदायत दी।

‘लव जिहाद के आए 1 लाख+ मामले’ : महाराष्ट्र विधानसभा में मंत्री प्रताप लोढा का दावा, बोले- अब नहीं होने देंगे श्रद्धा जैसी कोई...

महाराष्ट्र विधानसभा में मंत्री प्रताप लोढा ने अपनी बात रखी और बताया कि राज्य में 1 लाख से ज्यादा लव जिहाद के मामले आ गए हैं।

श्रद्धा के टुकड़े करने वाला आफताब करेगा हायर स्टडी, कहा- पेंसिल और नोटबुक दी जाए: साकेत कोर्ट ने जारी किया नोटिस

आफताब अमीन पूनावाला की याचिका पर साकेत कोर्ट ने जेल प्रशासन और दिल्ली पुलिस से जवाब माँगा है। याचिका में उसने चार्जशीट की कॉपी और वीडियो व्यवस्थित तरीके से देने की माँग की है।

श्रद्धा की प्रेगनेंसी किट से लेकर सिल्वर रिंग तक: 6629 पन्नों की चार्जशीट में दर्ज हुए आफताब के कुकर्म, दिल्ली से दुबई तक में...

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपित आफताब के खिलाफ दायर हुई चार्जशीट में कई खुलासे हुए। चार्जशीट के अनुसार श्रद्धा को मारकर आफताब ने उसकी अंगूठी नई GF को दी थी।

आफताब ने श्रद्धा की हड्डियों को पीस कर बनाया पाउडर, जला डाला चेहरा, डस्टबिन में डाल दी थी आँतें, ₹2000 की ब्रीफकेस में पैक...

आफताब ने पुलिस को यह भी बताया है कि उसने जिस दिन श्रद्धा की हत्या की थी। उसी दिन श्रद्धा के अकांउट से अपने अकाउंट में 54000 रुपए भेजे थे।

टुकड़े-टुकड़े होने से पहले दोस्त से मिलकर आई थी श्रद्धा, 6629 पेज की चार्जशीट में आफताब का एक-एक गुनाह दर्ज: शव के मिल चुके...

दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा मर्डर केस में आफ़ताब पूनावाला के खिलाफ 6629 पेज की चार्जशीट दाखिल कर दी है। अगली सुनवाई 7 फरवरी 2023 को है।

आरी से काटी गई थी श्रद्धा की हड्डियाँ: AIIMS की पोस्टमार्टम विश्लेषण से खुलासा, महीना खत्म होते-होते पुलिस दाखिल कर देगी चार्जशीट

श्रद्धा की हड्डियों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आया है। रिपोर्ट में हड्डियों को आरी से काटे जाने की पुष्टि हुई है। AIIMS ने की पुष्टि। शरीर किए किए थे 35 टुकड़े।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें