Sunday, December 5, 2021
Homeदेश-समाजइमाम जलालुद्दीन ने 'मॉडल' से कर ली निकाह, अब कहती है- पहले दाढ़ी कटवाओ,...

इमाम जलालुद्दीन ने ‘मॉडल’ से कर ली निकाह, अब कहती है- पहले दाढ़ी कटवाओ, फिर मेरे पास आओ; पान मसाला खाकर मारती भी है

बकौल इमाम, "मैं उसे मज़हब का वास्ता दे कर समझाने की कोशिश करता हूँ तो वह मुझे धमकाती है।"

उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ में एक मस्जिद के इमाम ने अपनी बीवी पर दाढ़ी कटवाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। इमाम के अनुसार उसकी पत्नी उसे मॉर्डन लड़कों की तरह रहने के लिए कहती है। वह खुद को मॉडल बताती है। पान मसाला खाने से मना करने पर मारपीट करती है। इमाम की शिकायत पर पुलिस जाँच कर रही है। इमाम का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला अलीगढ़ के अकराबाद थानाक्षेत्र का है। इमाम का नाम जलालुद्दीन है। वह मोहल्ला भूखा पिलखना मस्जिद में पेश इमाम है। पेश इमाम के मुताबिक उसका निकाह 1 साल पहले गाँव सत्तारपुर की वीणा के साथ हुआ था। निकाह के बाद से वह उसका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न कर रही है। वह खुद को मॉडल बताते हुए इमाम पर मॉर्डन लड़कों जैसे रहने का दबाव डालती है। बकौल इमाम, “मैं उसे मज़हब का वास्ता दे कर समझाने की कोशिश करता हूँ तो वह मुझे धमकाती है।”

इमाम जलालुद्दीन के अनुसार बीवी उससे अम्मी-अब्बू से अलग रहने को भी कहती है। वह घर का कोई काम नहीं करती। पान मसाला खाती है और मना करने पर गाली-गलौज कर मारपीट करती है। उनका कहना है कि बीवी 17 अक्टूबर 2021 को गहने और नकदी ले कर मायके चली गई। जब उसे लेने वे गए तो बीवी और उसके परिवार ने बदतमीजी की। थाना छर्रा में तीन तलाक और दहेज़ का झूठा केस करने का आरोप भी लगाया है। इमाम का कहना है कि इसके कारन उसका पूरा परिवार सदमे में है।

इमाम की शिकायत पर अलीगढ़ पुलिस ने संज्ञान लिया है। SP सिटी कुलदीप गुनावत ने मामले की जाँच कर कार्रवाई की बात कही है। थाना अकराबाद SHO को जाँच कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

6 दिसंबर को ईदगाह मस्जिद में ‘जलाभिषेक’ के ऐलान के बाद मथुरा छावनी में तब्दील: शहर में धारा-144, पैरामिलिट्री-PAC तैनात, 4 FIR दर्ज

मथुरा के शाही ईदगाह मस्जिद में जलाभिषेक के एलान के बाद शहर में पैरामिलिट्री फोर्स तैनात, सीसीटीवी और ड्रोन से रखी जा रही नजर।

जिन्हें Pak में ज़िंदा जला डाला, उनकी पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार: पोस्टमॉर्टम से खुलासा – कई हड्डियाँ टूटी हुई, जलाने से पहले...

ईशनिंदा का आरोप लगा कर ज़िंदा जला डाले गए प्रियंथा कुमारा की पत्नी ने पाकिस्तान और श्रीलंका, दोनों देशों की सरकारों से न्याय की गुहार लगाई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,733FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe