Thursday, August 5, 2021
Homeदेश-समाजभारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर चौहान को कोरोना, अमिताभ और अभिषेक बच्चन भी...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर चौहान को कोरोना, अमिताभ और अभिषेक बच्चन भी पॉजिटिव

बॉलिवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं। इनके अलावा सुनील गावस्कर के साथ भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करने वाले चेतन चौहान भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बीती रात आई खबरों के अनुसार बॉलिवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं। कल रात अमिताभ बच्चन ने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से इस बारे में सूचना दी। इसके कुछ ही समय बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी बताया कि उनकी जाँच में कोरोना पॉजिटिव आई है। 

ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा, “आज के दिन कुछ ही समय पहले मैं और मेरे पिता जी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। हम दोनों में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं, फिलहाल हम दोनों अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं। हमने इस बात की जानकारी हर संबंधित अधिकारी को दे दी है, साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों और काम करने वालों की भी जाँच की जाएगी। मेरा आप सभी से निवेदन है कि आप सभी चिंता न करें, धैर्य बनाए रखें। धन्यवाद।”

इसके बाद अभिषेक बच्चन ने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा, “हम इस संबंध में बीएमसी से लगातार जुड़े हुए हैं।” साथ ही उन्होंने यह गुज़ारिश भी की है कि जितने लोग उनके या उनके परिवार के संपर्क में आए थे, वह अपनी जाँच करा लें। 

इसके अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन चौहान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद संन्यास ले चुके क्रिकेटर आकाश चोपड़ा और तेज़ गेंदबाज़ आरपी सिंह ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की आशा की है। आकाश चोपड़ा ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, “चेतन चौहान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्हें शुभकामनाएँ दे रहा हूँ। आप जल्द ही ठीक हो जाइए सर, यह रात आपके लिए मुश्किल होगी बिग बी और चेतन जी।”

फिर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ आरपी सिंह ने भी ट्वीट करके उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। ट्वीट में उन्होंने लिखा, “अभी मालूम चला कि चेतन चौहान को कोरोना है, वह जल्द ठीक होकर वापस लौटें।”

चेतन चौहान फिलहाल उत्तर प्रदेश सरकार में केंद्रीय मंत्री हैं और उन्होंने भारतीय टीम की तरफ से कुल 40 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ज़्यादातर मैच 70 के दशक के अंत में खेले हैं। वह सुनील गावस्कर के साथ भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करते थे।   

बीती रात अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा था, “मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूँ, मुझे अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है।” इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि जितने भी लोग पिछले 10 दिन के दौरान उनके संपर्क में आए हों, अपनी ज़रूर अपनी जाँच करा लें। इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में शनिवार की रात भर्ती कराया गया। 

इस खबर के सार्वजनिक होने के बाद बॉलिवुड के तमाम सितारों और सेलेब्रेटी ने उन्हें स्वस्थ होने की शुभकामनाएँ दीं। इनमें अनुपम खेर, विक्की कौशल, रवीन टंडन, सोनू सूद, मीका सिंह, सचिन तेंदुलकर, निम्रत कौर, रणदीप हुड्डा और परिणीती चोपड़ा समेत कई कलाकार शामिल थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इस्लामी आक्रांताओं की पोल खुली, सेक्युलर भी बोले ‘जय श्री राम’: राम मंदिर से ऐसे बदली भारत की राजनीतिक-सामाजिक संरचना

राम मंदिर के निर्माण से भारत के राजनीतिक व सामाजिक परिदृश्य में आए बदलावों को समझिए। ये एक इमारत नहीं बन रही है, ये देश की संस्कृति का प्रतीक है। वो प्रतीक, जो बताता है कि मुग़ल एक क्रूर आक्रांता था। वो प्रतीक, जो हमें काशी-मथुरा की तरफ बढ़ने की प्रेरणा देता है।

हॉकी में ब्रॉन्ज मेडल: 4 दशक के बाद टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम ने रचा इतिहास, जर्मनी को 5-4 से हराया

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जर्मनी को करारी शिकस्त देकर ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा कर लिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,029FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe