Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाजफ्लैट से मिली अंजू की सड़ती हुई लाश, बाल-बच्चेदार मनी खान के साथ लिव-इन...

फ्लैट से मिली अंजू की सड़ती हुई लाश, बाल-बच्चेदार मनी खान के साथ लिव-इन में रहती थी: असम पुलिस ने गिरफ्तार किया

यह मामला गुवाहाटी के सिक्स माइल इलाके का है। यहाँ मूल रूप से बोकाजन की निवासिनी अंजू दोराजी नाम की महिला एक किराए के फ़्लैट में रहती थी।

पूर्वोत्तर भारत के असम से ‘लव जिहाद’ का एक नया मामला सामने आया है। यहाँ के गुवाहाटी में लगभग 26 वर्षीया अंजू दोरजी नाम की महिला की 12 नवंबर 2023 को संदिग्ध मौत हो गई थी। पुलिस की जाँच में यह केस हत्या का निकला था। अब इस केस में पुलिस ने रविवार (19 नवम्बर, 2023) को मनी खान नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। शादीशुदा और बाल-बच्चेदार मनी खान मृतका अंजू दोराजी के साथ लम्बे समय से लिव इन रिलेशनशिप में था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला गुवाहाटी के सिक्स माइल इलाके का है। यहाँ मूल रूप से बोकाजन की निवासिनी अंजू दोराजी नाम की महिला एक किराए के फ़्लैट में रहती थी। अंजू के फ़्लैट में बाहर से काफी समय से ताला लटक रहा था। 12 नवम्बर को घर के अंदर से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने फ़्लैट को बाहर से खोला तो अंदर अंजू की लाश पड़ी हुई थी। तफ्शीश में पता चला कि अंजू की हत्या हुई है। हत्या शव बरामद होने से 2-3 दिन पहले हुई थी। तब पुलिस अज्ञात हत्यारे के खिलाफ केस दर्ज कर के जाँच में जुट गई थी।

जाँच के दौरान पुलिस को मूल रूप से बरपेटा जिले के रहने वाले मनी खान के बारे में पता चला। मनी खान मृतका के साथ लम्बे समय से लिव इन रिलेशनशिप में था। घटना के दिन से मनी खान का फोन बंद आ रहा था। तब से वह लौट कर फ़्लैट पर भी नहीं आया था। पुलिस ने फ़्लैट और आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाला। बाद में अन्य साक्ष्यों को जमा कर के मनी खान को दिसपुर से गिरफ्तार किया गया। अंजू के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाला मनी खान पहले से शादीशुदा और 2 बच्चों का अब्बा है।

फिलहाल पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कहीं इस मामले में मनी खान के साथ कोई और शामिल तो नहीं है। साथ ही अंजू का बिसरा परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -