Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजग्रुप एडमिन शहाबुद्दीन अंसारी गिरफ्तार, मुस्लिम फरार... CM योगी पर की थी अभद्र टिप्पणी,...

ग्रुप एडमिन शहाबुद्दीन अंसारी गिरफ्तार, मुस्लिम फरार… CM योगी पर की थी अभद्र टिप्पणी, नगपालिका के नाम से चल रहा था व्हाट्सएप्प ग्रुप

मुस्लिम अंसारी नामक व्यक्ति ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ व्हाट्सएप पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने ग्रुप एडमिन को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान शहाबुद्दीन अंसारी के रूप में हुई। वहीं टिप्पणी करने वाला व्यक्ति मुस्लिम अंसारी अब भी फरार चल रहा है।

मामला भदोही जिले का है। यहाँ मुस्लिम अंसारी नामक व्यक्ति ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। बाद में इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। इसके बाद अब पुलिस ने मामले की जाँच करते हुए व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन शाहबुद्दीन अंसारी को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी अजय कुमार सेठ ने कहा है कि सोशल मीडिया पर 4 अगस्त को सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एक टिप्पणी वायरल हुई थी। इस मामले में शहाबुद्दीन अंसारी नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, अभद्र टिप्पणी करने वाला व्यक्ति मुस्लिम अंसारी अब भी फरार है। पुलिस को 4 अगस्त को ही शिकायत प्राप्त हुई थी।

शिकायत के आधार पर सहाबुद्दीन अंसारी और मुस्लिम अंसारी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC), आईटी एक्ट (IT Act), क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद मामले की जाँच कर आरोपित की गिरफ्तारी की गई। पुलिस का कहना है कि व्हाट्सएप ग्रुप का नाम ‘नगर पालिका परिषद भदोही’ है। इसमें भदोही नगर पालिका परिषद के लगभग सभी पार्षद जुड़े हुए हैं। इस ग्रुप का उद्देश्य जनता की समस्याओं का समाधान करना था। हालाँकि यह पार्षदों का व्हाट्सएप ग्रुप नहीं था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -