Sunday, May 19, 2024
Homeदेश-समाजजेल में आर्यन खान मेरा दोस्त था: TV चैनलों को चोर दे रहा था...

जेल में आर्यन खान मेरा दोस्त था: TV चैनलों को चोर दे रहा था इंटरव्यू, पुलिस ने पकड़ कर फिर ठूँसा जेल में

"पहले दिन जब भी कोई जेल में आता है तो वो रोता है, वैसा ही आर्यन के साथ भी था। जो आता-जाता है जेल में वो नहीं रोता है लेकिन जो पहली बार आता है वो तो रोता ही है।"

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को अपना दोस्त बताकर न्यूज चैनलों को इंटरव्यू देना 44 साल के शख्स को काफी महँगा पड़ा गया। वह फिर से सलाखो के पीछे पहुँच गया है। बता दें कि धारावी निवासी 44 वर्षीय श्रवण नाडार चोरी के एक मामले में आर्थर रोड जेल के उसी बैरक नंबर एक में बंद था, जिसमें क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले के आरोपित आर्यन खान को रखा गया था। नाडार के मुताबिक उसे और आर्यन को एक ही दिन जेल में लाया गया था।

तकरीबन एक हफ्ते पहले नाडार को चोरी के एक मामले में जमानत मिली थी। जबकि गुरुवार को बाम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन की जमानत मंजूर की। जैसे ही न्यूज चैनल के माध्यम से श्रवण नाडार को यह खबर पता चली तो वह इस आशा में आर्थर रोड जेल परिसर में पहुँच गया कि आर्यन गुरुवार को जेल से बाहर आ जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस बीच नाडार ने वहाँ पर मौजूद मीडियाकर्मियों को बताया कि वह भी हाल ही में जेल से बाहर आया है। साथ ही उसने यह भी बताया कि वह और आर्यन एक ही बैरक में बंद थे।

दिलचस्प यह है कि एक अन्य चोरी के मामले में जुहू पुलिस स्टेशन को श्रवण नाडार की तलाश थी। उसे टीवी पर इंटरव्यू देते देख जुहू पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने इसकी जानकारी क्राइम ब्रांच की यूनिट को दी। इसके बाद नाडार को जुहू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ 13 केस दर्ज हैं। इससे पहले मटुंगा पुलिस ने उसे चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था।

श्रवण नाडार ने इंटरव्यू के दौरान मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बताया था कि आर्यन खान जेल में पहली बार आने पर रो पड़े थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या जेल में आर्यन को कोई VIP ट्रीटमेंट मिल रही है क्योंकि वह शाहरुख खान के बेटे हैं? तो श्रवण नाडार ने जवाब देते हुए कहा, “उन्हें किसी तरह की कोई अलग ट्रीटमेंट नहीं दी जा रही है। जैसे सभी कैदी रहते हैं, वैसे ही वो भी जेल में रह रहे हैं। मैं और आर्यन दोनों बैरक नंबर 1 में ही थे।”

आर्यन पर बात करते हुए श्रवण नाडार ने मीडिया को बताया था कि जेल में उनके साथ उसी बैरक में उनके दोस्त (आर्यन के दोस्त) भी हैं जो इस मामले में फँसे हैं। ज्यादातर वो कैंटीन से बिस्कुट लेकर खाते थे। पहले दिन जब भी कोई जेल में आता है तो वो रोता है, वैसा ही आर्यन के साथ भी था। जो आता-जाता है जेल में वो नहीं रोता है लेकिन जो पहली बार आता है वो तो रोता ही है।

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया। 2 अक्टूबर को NCB ने आर्यन समेत 3 लोगों को क्रूज़ शिप से डिटेन करने के बाद ऐसा कदम उठाया। आर्यन के भी ड्रग्स की खरीद-फरोख्त से जुड़े होने की संभावना के चलते ही उन्हें गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल पर जमानत पर रिहा हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -