Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाजगाल पर नाखून के निशान, कार में खून... सेक्स के लिए महक शर्मा पर...

गाल पर नाखून के निशान, कार में खून… सेक्स के लिए महक शर्मा पर दबाव बना रहा था शादीशुदा अजीज अहमद, अब मिली लड़की की लाश

अजीज ने महक की मौत की वजह कार का एक्सीडेंट होना बताया। हालाँकि, कार में खरोंच आदि के निशान नहीं मिले इसलिए पुलिस को अजीज अहमद की बातें संदेहास्पद लग रहीं हैं।

असम के डिब्रूगढ़ में एक 20 वर्षीय हिन्दू लड़की का शव संदिग्ध स्थिति में पाया गया है। क्षत-विक्षत हालत में मिले इस शव की पहचान महक शर्मा के रूप में हुई है। शव के बगल में अजीज अहमद उर्फ़ मुन्ना नामक एक व्यक्ति भी पड़ा मिला, जिसके शरीर पर चोट के निशान नहीं पाए गए। अजीज को महक का प्रेमी बताया गया है। उसे ही हत्या का आरोपित माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि अजीज के शादीशुदा और 1 बच्चे के अब्बा होने की जानकारी मिलने पर महक उस से दूरी बनाने लगी थी। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। घटना सोमवार (10 सितंबर, 2023) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना डिब्रूगढ़ टाउन के बाईपास की है। यहाँ रविवार सुबह 4:15 बजे पुलिस को सड़क के किनारे एक अज्ञात लड़की के शव मिलने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुँची तो वहाँ एक युवक भी सड़क पर पड़ा मिला। युवक का नाम अजीज अहमद है जिसके शरीर पर चोट के निशान नहीं थे। घटनास्थल पर एक इनोवा कार भी मिली। अजीज के अब्बा का नाम मुस्तफा है। वह डिब्रूगढ़ के मैजान गाँव का निवासी है। मृतका की पहचान डिब्रूगढ़ के ही खालीहमारी इलाके की महक शर्मा के तौर पर हुई।

अजीज अहमद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, पहले से शादीशुदा और बाल-बच्चेदार अजीज अहमद पिछले 6 माह से महक शर्मा से परिचित था। वह लगातार महक पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव दे रहा था। शनिवार (9 सितंबर, 2023) को शाम लगभग 3:30 पर अजीज अहमद महक शर्मा को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया। पुलिस का कहना है कि अजीज के गले पर महक के नाखूनों द्वारा खरोंच के निशान पाए गए हैं। कार के अंदर भी खून के छींटे भी मिले हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, अजीज ने महक की मौत की वजह कार का एक्सीडेंट होना बताया। हालाँकि, कार में खरोंच आदि के निशान नहीं मिले इसलिए पुलिस को अजीज अहमद की बातें संदेहास्पद लग रहीं हैं। मामले की गहराई से जाँच के लिए SIT का गठन कर दिया गया है।

इस घटना पर मृतका महक की माँ मौसमी शर्मा का बयान सामने आया है। पेशे से टीचर मौसमी ने बताया कि वो और उनकी बेटी एक साथ रहते थे। आरोप है कि अजीज पिछले 6 माह से मृतका को तंग कर रहा था। जब महक की माँ ने इसकी शिकायत करनी चाही तब उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी मिली थी। घटना के दिन का जिक्र करते हुए मौसमी शर्मा ने कहा कि अजीज उनकी बेटी को जबरन शम 3:30 पर अपने साथ ले गया था। रात 8:30 पर मौसमी ने अंतिम कॉल अपनी माँ को कर के एक ढाबे पर खाना खाने की जानकारी दी थी। उसके बाद माँ-बेटी का सम्पर्क नहीं हो पाया।

असम के DGP जी पी सिंह ने भी इस मामले का संज्ञान लेते हुए जिला पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -