Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाज13 साल की पोती से 73 साल के बुजुर्ग ने किया रेप, असम पुलिस...

13 साल की पोती से 73 साल के बुजुर्ग ने किया रेप, असम पुलिस ने पकड़ा: नाबालिग से गैंगरेप का मुख्य आरोपित जुबैर अब भी फरार

एक अन्य मामले में 28 साल के फैक्ट्री मजदूर जुबैर ने 13 साल की एक हिंदू लड़की के साथ रेप किया था। उस लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई थी। घटना को अंजाम दिए 7 दिन बीत चुके हैं। इसके बाद भी वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है।

असम पुलिस ने बुधवार (12 जुलाई 2023) को हैलाकांडी जिले में नाबालिग लड़की से बलात्कार करने के आरोप में 73 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित अली (बदला हुआ नाम) ने रिश्ते में पोती लगने वाली 13 साल की लड़की से बलात्कार किया है। पुलिस ने अली के खिलाफ POCSO अधिनियम में मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

अली ने इस घटना को एक महीने पहले अंजाम दिया था। हैलाकांडी थाने में मामला दर्ज होने के बाद वह फरार हो गया था। रिपोर्ट के अनुसार, अली ने जून 2023 में नाबालिग लड़की को घर में अकेला देखकर उसके साथ बलात्कार किया था। इसके बाद लड़की के परिजनों ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

अली के एक महीने तक फरार रहने के बाद बाल कल्याण समिति (CWC) ने इस मामले में जिला प्रशासन को प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई करने के लिए कहा। CWC के हस्तक्षेप के बाद पुलिस हरकत में आई और बुजुर्ग आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपित को 21 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

वहीं, एक नाबालिग हिंदू लड़की से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने के बाद से जुबैर फरार है। उसे अभी तक असम पुलिस खोज नहीं पाई है। इसको लेकर हिंदू संगठनों ने हंगामा किया है। हिंदू संगठनों ने इस मामले में हैलाकांडी एसपी कार्यालय के बाहर 10 जुलाई को प्रदर्शन किया।

28 साल के फैक्ट्री मजदूर जुबैर ने 13 साल की एक हिंदू लड़की के साथ रेप किया था। उस लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई थी। घटना को अंजाम दिए 7 दिन बीत चुके हैं। इसके बाद भी वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है।

दरअसल, जुबैर अहमद ने 5 जुलाई 2023 को अपने दो साथियों- जबीर अहमद और अंसारुद्दीन मजुमदार के साथ मिलकर 13 साल की हिंदू लड़की का अपहरण किया था और कार में लेकर एक चाय बगान में गए। वहाँ लड़की के साथ बलात्कार किया गया और आरोपित गंभीर हालत में छोड़कर उसे फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में लावारिस मिली लड़की के बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने जबीर और अंसारुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन जुबैर अभी तक फरार है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -