‘वो छटपटा रही थी, मैं रेप कर रहा था, मरने के बाद भी… फिर बेटी के साथ भी’ – नसीरुद्दीन का कबूलनामा

"मैंने उसे एक ईंट से मारा जो मैंने बाहर से उठाई थी। मैंने उसे दो बार मारा। महिला आवाज़ सुनकर उठ गई। मैंने उसे भी मारा। मैंने देखा कि एक बच्चा बीच में सो रहा था। मैंने उसे भी मारा। मुझे जो दिखाई दिया, मैंने उसे मार दिया।"

आख़िर एक बलात्कारी के दिमाग में कब क्या चल रहा होता है, ये प्रश्न आम जनता, पुलिस और न्यायाधीशों के मन को भी हमेशा कचोटता रहा है। उत्तर प्रदेश में बलात्कार और ट्रिपल मर्डर केस के एक आरोपित ने अपना ग़ुनाह क़बूल करते हुए बताया कि उसने कैसे पहले महिला का बलात्कार किया और फिर उसकी 10 साल की बेटी का भी बलात्कार किया। इसके अलावा उसने ये भी बताया कि कितनी बेरहमी से उसने महिला के दुधमुँहे बच्चे को भी मौत के घाट उतार दिया।

यह घटना पिछले हफ़्ते आजमगढ़ में हुई थी। आरोपित नसीरुद्दीन को सोमवार को गिरफ़्तार किया गया था। पुलिस द्वारा उसकी पूछताछ का वीडियो सामने आया है जिसमें वह बताता है कि उसने बलात्कार और हत्या की ख़ौफ़नाक वारदात को अंजाम देने की योजना किस तरह से बनाई थी।

अपने ज़ुर्म को क़बूल करते हुए आरोपित ने बताया कि उसने कुछ हफ्ते पहले ही इस घटना को अंजाम देने की योजना बनाई थी। उसने पारिवारिक स्थिति का अनुमान लगा लिया था, जिसमें उसे पता लग गया था कि महिला के घर में प्रवेश करना इसलिए मुश्किल काम नहीं है क्योंकि उनके घर में कुंडी ठीक से बंद नहीं होती।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

रात के समय घात लगाए आरोपित नसीरुद्दीन ने बलात्कार करने से पहले उत्तेजक दवा ली थी। उसने बताया कि वह पीड़िता के घर पहुँचा, तो उस समय गली में कोई नहीं था, रास्ता एकदम सूना था। लेकिन, किसी ने अपने घर के बाहर लगे बल्ब का स्विच ऑन किया हुआ था। उसने उस बल्ब को हटा दिया और ख़ौफ़नाक वारदात को अंजाम देने के लिए महिला के घर की ओर आगे बढ़ गया।

इसके आगे आरोपित ने बताया कि जब उसने घर में प्रवेश किया तो दरवाज़ा खुला हुआ था यानी कुंडी नहीं लगी हुई थी। घर में प्रवेश करते ही एक बांस की छड़ी वहाँ गिर गई, जिसकी आवाज़ सुनकर 35 वर्षीय महिला का पति उठ गया। आरोपित ने उसे ईंट से दो बार मारा, उसकी तुरंत मौत हो गई।

पूछताछ के वीडियो में आरोपित ने पुलिस को बताया,

“मैंने उसे एक ईंट से मारा जो मैंने बाहर से उठाई थी। मैंने उसे दो बार मारा। वह बिस्तर से ज़मीन पर गिर गया। महिला आवाज़ सुनकर उठ गई। मैंने उसे भी मारा। मैंने देखा कि एक बच्चा बीच में सो रहा था। मैंने उसे भी मारा। मुझे जो दिखाई दिया, मैंने उसे मार दिया।”

ख़बर के अनुसार, आरोपित ने जिस दुधमुँहे बच्चे की हत्या की, वो चार महीने का लड़का था। ईंट के हमले से उसकी मौत हो गई। महिला का पति भी मर गया। सोर सुनकर आए चार साल की उम्र के एक बेटे को भी मारा लेकिन वो मरा नहीं, घायल हो गया।

दो लोगों की हत्या करने के बाद, नसीरुद्दीन का कहना है कि उसने महिला को खींच लिया और उसके साथ बलात्कार किया। जब वो महिला का पहली बार बलात्कार कर रहा था, उस वक्त वो मरी नहीं थी। उसके हाथ हिल रहे थे। लेकिन वो उसी स्थिति में बलात्कार करता रहा। उसने पुलिस को बताया कि जब वो बाहर आया तो उसके कंधे की तरफ शर्ट पर ख़ून के धब्बे लगे हुए थे (महिला मरने से पहले विरोध कर रही थी और उसके खून से सने हाथ से शर्ट पर खून का दाग लगा), उन्हें साफ़ करने के लिए वो वापस घर में गया। वहाँ उसने शर्ट पर लगे ख़ून को साफ़ किया फिर बाहर गया।

बता दें कि आरोपित नसीरुद्दीन ने तीनों की लाशों के साथ लगातार तीन घंटे तक सेक्स किया और इस कुकृत्य का वीडियो भी बनाया। इस वीडियो को उसने अपनी साली को दिखाया। 

जब आरोपित से यह पूछा गया कि उसने 10 साल की लड़की पर हमला क्यों किया, तो उसने कहा,

“वह अपनी माँ को पानी देने के लिए कह रही थी। मैंने उसे चुपचाप सोने के लिए कहा। उसने मुझसे पूछा ‘तुम कौन हो?’ और ‘चोर, चोर, मम्मा, हमारे घर में एक चोर है’ चिल्लाना शुरू कर दिया। मैंने उसे ईंट से मारा जो मैंने बिस्तर पर रखी थी। फिर मैंने उसके साथ भी वैसा ही (बलात्कार) किया।”

पुलिस ने बताया कि नसीरुद्दीन ने पीड़िता के घर में लगभग तीन घंटे बिताए। बलात्कार और हत्या करने के बाद, उसने घर के हूलिए को इस तरह का बनाने की कोशिश की, जिससे यह लगे कि घर में चोरी हुई है। उसने कमरे के चारों तरफ कपड़े फैला दिए।

इस वीडियो में उसने पुलिस को बताया कि कमरे से बाहर निकलने से पहले, उसने तस्वीरों की एक एल्बम देखी। इसमें वो एक ऐसे शख़्स को पहचान लिया जो हाल ही में सऊदी अरब से आया था। उसने बताया कि महिला के मर जाने के बाद भी वो उसके साथ बलात्कार करता रहा।

नसीरुद्दीन को पुलिस ने ‘Necrophile’ करार दिया है, अर्थात लाशों के साथ सेक्स करने का भूखा। उसे पुलिस ने ‘Sex Maniac’ पाया है, अर्थात हमेशा सेक्स की इच्छा लिए घूमने वाला मानसिक पागल। नसीरुद्दीन ने स्वीकार किया है कि वह दिल्ली, हरियाणा और पश्चिम बंगाल में ऐसे कई अपराधों को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने पाया है कि वो पूर्व में कई भयावह अपराध कर चुका है और उन सबके पीछे उसका एक ही उद्देश्य था- सेक्स।

किसी आरोपित के इस तरह के क़बूलनामे से भला किसका दिल न दहल जाए। जिस तरह से उसने एक के बाद एक घर के सदस्यों का हत्या की और बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया, उससे किसी की भी रुह काँप जाएगी।

यह भी पढ़ें: पति, पत्नी, बच्चे को मार कर लाशों के साथ ‘सेक्स उन्मत्त’ नसीरुद्दीन ने 3 घंटे तक किया रेप, बनाया वीडियो

यह भी पढ़ें:प्रीति रेड्डी मर गई फिर भी रेप करते रहे दरिंदे: आरिफ के प्लानिंग की पूरी डिटेल

यह भी पढ़ें: ‘प्रीति’ रेड्डी केस: खेत में घसीट कर बारी-बारी से किया रेप, ट्रक में लाश डाल खरीदा था पेट्रोल-डीजल

यह भी पढ़ें: गैंग रेप व हत्या के आरोपितों को डिनर में परोसी गई मटन-करी, लोगों ने जेल प्रशासन से जताई नाराज़गी

यह भी पढ़ें: वेश्यावृत्ति व पोर्नोग्राफी को लीगल कर देने से रेप की घटनाओं में कमी आएगी? जानिए क्यों बेकार है ये तर्क


शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कंगना रनौत, आशा देवी
कंगना रनौत 'महिला-विरोधी' हैं, क्योंकि वो बलात्कारियों का समर्थन नहीं करतीं। वामपंथी गैंग नाराज़ है, क्योंकि वो चाहता है कि कंगना अँग्रेजों के तलवे चाटे और महाभारत को 'मिथक' बताएँ। न्यूज़लॉन्ड्री निर्भया की माँ को उपदेश देकर कह रहा है ये 'न्याय' नहीं बल्कि 'बदला' है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

143,804फैंसलाइक करें
35,951फॉलोवर्सफॉलो करें
163,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: