Saturday, October 16, 2021
Homeदेश-समाजप्रीति रेड्डी मर गई फिर भी रेप करते रहे दरिंदे: आरिफ के प्लानिंग की...

प्रीति रेड्डी मर गई फिर भी रेप करते रहे दरिंदे: आरिफ के प्लानिंग की पूरी डिटेल

दरिंदगी से पहले आरोपितों ने जमकर शराब पी। पीड़िता को भी जबरन शराब पिलाई। इसके बाद आरिफ ने उसका मुॅंह दबा दिया ताकि वो चिल्ला न सके। चारों आरोपितों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। सॉंस नहीं ले पाने के कारण पीड़िता का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई।

हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर को रेप के बाद जला देने के मामले में बेहद खौफनाक तथ्य उभरकर सामने आ रहे हैं। अब तक की जॉंच से पता चला है कि मुख्य आरोपित मोहम्मद पाशा उर्फ आरिफ ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर साजिश के तहत पीड़िता प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) की स्कूटी पंचर की। मदद के बहाने उसके साथ वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग आरिफ ने पहले से ही बना रखी थी।

पुलिस ने आरिफ और उसके तीन साथियों मरवीन, केशवा और रिवा (सभी नाम बदले हुए, क्योंकि इनमें से कोई एक नाबालिग होने की संभावना है) को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को अदालत में पेश की गई रिमांड रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की मौत होने के बाद भी दरिंदों ने लॉरी के केबिन में भी बारी-बारी से रेप किया था।

जॉंच में पता चला है कि दरिंदगी से पहले आरोपितों ने जमकर शराब पी। पीड़िता को भी जबरन शराब पिलाई। इसके बाद आरिफ ने उसका मुॅंह दबा दिया ताकि वो चिल्ला न सके। चारों आरोपितों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। सॉंस नहीं ले पाने के कारण पीड़िता का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई।

घटना बुधवार रात 9.35 से 10 बजे के बीच की है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित लाश को लॉरी में डाल ले गए। रास्ते में एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल और डीजल खरीदा। सुनसान जगह देख लाश को फेंक उसमें आग लगा दी।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक आरोपित पीड़िता को घसीटकर खेत में ले गए। सॉफ्ट ड्रिंक में व्हिस्की मिलाकर उसे पीने को मजबूर किया। उसके सिर पर वार किया। बारी-बारी से रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी। फिर लाश को लॉरी में डाल लिया। लॉरी में रेप के बाद आरोपितों में से एक नीचे उतर गया और पीड़िता के कपड़े लाने के लिए चला गया। उसके लौटने के बाद उन्होंने सुनसान जगह तलाशी जहॉं पीड़िता की लाश को आग के हवाले कर दिया गया।

हैदराबाद की इस जघन्य वारदात ने पूरे देश को झकझोर दिया है। सड़क से सोशल मीडिया तक आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मॉंग की जा रही है। नाराज लोगों ने शनिवार को हैदराबाद के शादनगर पुलिस स्टेशन में घुसने की भी कोशिश की थी। कोर्ट में पेश करने से पहले इसी थाने में आरोपितों को रखा गया था। प्रदर्शनकारी आरोपितों को अपने हवाले करने की मॉंग कर रहे थे। भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा था।

इस बीच, तीन पुलिसकर्मियों को इस मामले में कोताही बरतने के लिए निलंबित किया गया है। पीड़ित के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था।

मो. पाशा ने पहले से ही प्लानिंग करके किया प्रीति रेड्डी का रेप और मर्डर, जलाई लाश: पुलिस का दावा

‘प्रीति रेड्डी पढ़ी-लिखी थी, उसने अपनी बहन को क्यों किया फोन, पुलिस को क्यों नहीं’ – मंत्री महमूद अली

अरबाज ने प्रेमजाल में फॅंसाया, फिर 3 दोस्तों के साथ किया गैंगरेप: कैमूर में लोगों ने जला डाला आरोपित का घर

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe