Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजपति, पत्नी, बच्चे को मार कर लाशों के साथ 'सेक्स उन्मत्त' नसीरुद्दीन ने 3...

पति, पत्नी, बच्चे को मार कर लाशों के साथ ‘सेक्स उन्मत्त’ नसीरुद्दीन ने 3 घंटे तक किया रेप, बनाया वीडियो

नसीरुद्दीन ज़िंदा लोगों के साथ बलात्कार कर उन्हें मार डालता था और फिर उनकी लाशों का भी रेप करता था। वह मर्द, औरत और बच्चे- किसी को भी नहीं छोड़ता था। नसीरुद्दीन को पुलिस ने 'Necrophile' करार दिया है, अर्थात लाशों के साथ सेक्स करने का भूखा।

आज़मगढ़ के मुबारकपुर स्थित इब्राहिमपुर में एक सप्ताह पहले एक दम्पति को मृत पाया गया था। उनकी हत्या कर दी गई थी। साथ ही उनके एक नवजात शिशु की भी हत्या कर दी गई थी। दो बच्चे इस घटना में घायल हो गए थे। अब पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले शख्स को गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपित नसीरुद्दीन ‘सेक्स-उन्मत्त’ है। वह हमेशा ‘सेक्स की भूख’ लिए पागलों की तरह घूमता रहता है और लोगों को मार कर लाशों को अपना शिकार बनाता है। नसीरुद्दीन ज़िंदा लोगों के साथ बलात्कार कर उन्हें मार डालता था और फिर उनकी लाशों का भी रेप करता था। वह मर्द, औरत और बच्चे- किसी को भी नहीं छोड़ता था।

नसीरुद्दीन को पुलिस ने ‘Necrophile’ करार दिया है, अर्थात लाशों के साथ सेक्स करने का भूखा। उसे पुलिस ने ‘Sex Maniac’ पाया है, अर्थात हमेशा सेक्स की इच्छा लिए घूमने वाला मानसिक पागल। नसीरुद्दीन ने स्वीकार किया है कि वह दिल्ली, हरियाणा और पश्चिम बंगाल में ऐसे कई अपराधों को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने पाया है कि वो पूर्व में कई भयावह अपराध कर चुका है और उन सबके पीछे उसका एक ही उद्देश्य था- सेक्स। आरोपित नसीरुद्दीन ने कबूल किया है कि उसने आज़मगढ़ की 30 वर्षीय महिला का ख़ून किया और उसके पति को भी मार डाला।

नसीरुद्दीन ने महिला का बलात्कार किया और फिर उसे मार डाला। इसके बाद उसने महिला की 4 वर्षीय बेटी का बलात्कार किया। फिर उसने महिला के पति और 4 महीने के बच्चे को भी मार डाला। नसीरुद्दीन ने तीनों की लाशों के साथ लगातार 3 घंटे तक सेक्स किया और इस कुकृत्य का वीडियो भी बनाया। उसने ये वीडियो अपनी साली को दिखया, जिसे देख कर वह काँप उठी। नसीरुद्दीन अपने साथ हमेशा उत्तेजक ड्रग्स लेकर चलता है। वह हमेशा अपने साथ कॉन्डोम के पैकेट रखता है। नसीरुद्दीन ऐसे अपराध को अंजाम देने के लिए हमेशा तत्पर रहता था।

\

आरोपित आज़मगढ़ की महिला के घर में 24 नवंबर को तब घुसा, जब वह रात को सो रही थी। महिला, उसके पति व शिशु को मार डालने के बाद नसीरुद्दीन ने उनकी 10 वर्षीय बेटी के साथ भी रेप किया। इसके बाद उसने उनके 4 साल के बेटे पर भी हमला कर दिया। उसने पुलिस के समक्ष अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद सबूतों के आधार पर उसे पकड़ा। विभिन्न राज्यों के बीच पुलिस में तालमेल न होने का फ़ायदा उठा कर उसने बंगाल, दिल्ली और हरियाणा में भी ऐसे कई अपराध किए हैं।

प्रीति रेड्डी मर गई फिर भी रेप करते रहे दरिंदे: आरिफ के प्लानिंग की पूरी डिटेल

‘प्रीति’ रेड्डी केस: खेत में घसीट कर बारी-बारी से किया रेप, ट्रक में लाश डाल खरीदा था पेट्रोल-डीजल

गैंग रेप व हत्या के आरोपितों को डिनर में परोसी गई मटन-करी, लोगों ने जेल प्रशासन से जताई नाराज़गी

वेश्यावृत्ति व पोर्नोग्राफी को लीगल कर देने से रेप की घटनाओं में कमी आएगी? जानिए क्यों बेकार है ये तर्क

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -