Wednesday, July 28, 2021
Homeदेश-समाजबच्चे का रेप के बाद हत्या कर शव को बोरे में बाँध तालाब में...

बच्चे का रेप के बाद हत्या कर शव को बोरे में बाँध तालाब में फेंका: मुबारक और साथी गिरफ्तार

पूछताछ में दोनों आरोपितों ने कबूल किया है कि वो दोनों उस बच्चे का उत्पीड़न करते थे। रात को दोनों आरोपित मृतक को गन्ने के खेत में ले गए और वहाँ उसका यौन शोषण किया।

उत्तर प्रदेश स्थित बलरामपुर के महराजगंज तराई थाना क्षेत्र में दो आरोपितों को 9 साल के एक बालक की रेप और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गाँव में मासूम की हत्या कर के उसके शव को तालाब में फेंक दिया गया। पुलिस ने मात्र 4 घंटे में इस कांड का खुलासा कर दिया। मासूम के साथ यौन शोषण करने वाले दोनों आरोपितों- मुबारक उर्फ़ अरमान और विजय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में दोनों आरोपितों ने अपना गुनाह कबूल भी किया। इस घटना के बारे में तब पता चला था जब गुरुवार (फरवरी 25, 2021) को गाँव के तालाब से एक 9 वर्षीय बालक का शव मिला था। उक्त शव को बोरे में रख कर फेंक दिया गया था। मृतक 14 फरवरी को गाँव में आयोजित एक मेला देखना के लिए गया हुआ था, लेकिन उसके लापता होने के बाद इसकी शिकायत पीड़ित परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी।

अपर पुलिस अधीक्षक एके मिश्र ने जानकारी दी है कि बालक का शव मिलने के बाद हत्या की धारा बढ़ाकर मामले की विवेचना प्रभारी निरीक्षक पीएन तिवारी ने शुरू की है। शव बरामद होने के 4 घंटे के अंदर ही पुलिस ने दोनों आरोपितों को धर-दबोचा। पूछताछ में दोनों आरोपितों ने कबूल किया है कि वो दोनों उस बच्चे का उत्पीड़न करते थे। रात को दोनों आरोपित मृतक को गन्ने के खेत में ले गए और वहाँ उसका यौन शोषण किया।

इसके बाद गला दबा कर बालक की हत्या कर दी गई। फिर रात को ही शव को बोरे में भर कर खेत में फेंक दिया गया। पुलिस ने दोनों ही अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। शव को 12 दिन बाद बरामद किया जा सका। इस घटना के बारे में बताया गया है कि आरोपितों ने शव वाले बोरे में मिट्टी भी डाली थी, ताकि वो तालाब में डूब जाए। पुलिस मामले की आगे जाँच कर रही है, ताकि कोर्ट से आरोपितों को सज़ा दिलाई जा सके।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उत्तर-पूर्वी राज्यों में संघर्ष पुराना, आंतरिक सीमा विवाद सुलझाने में यहाँ अड़ी हैं पेंच: हिंसा रोकने के हों ठोस उपाय  

असम के मुख्यमंत्री नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस के सबसे महत्वपूर्ण नेता हैं। उनके और साथ ही अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों के लिए यह अवसर है कि दशकों से चल रहे आंतरिक सीमा विवाद का हल निकालने की दिशा में तेज़ी से कदम उठाएँ।

बकरीद की ढील का दिखने लगा असर? केरल में 1 दिन में कोरोना संक्रमण के 22129 केस, 156 मौतें भी

पूरे देश भर में रिपोर्ट हुए कोविड केसों में 53 % मामले अकेले केरल से आए हैं। भारत में कुल मामले जहाँ 42, 917 रिपोर्ट हुए। वहीं राज्य में 1 दिन में 22129 केस आए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,660FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe