Friday, May 24, 2024
Homeदेश-समाज'अतीक, अशरफ और मुख्तार भाईजान की हत्या में तुम्हारे शहर के पंडितों का हाथ,...

‘अतीक, अशरफ और मुख्तार भाईजान की हत्या में तुम्हारे शहर के पंडितों का हाथ, छोड़ेंगे नहीं’: बांदा के जेलर के बाद अब BJP नेता को मिली जान से मारने की धमकी

बांदा के जेलर के बाद अब बीजेपी नेता को भी जान से मारने की धमकी मिली है। बीजेपी नेता मुदित शर्मा को धमकी देने वाले ने फोन पर कहा, "अतीक, अशरफ और मुख्तार भाईजान की हत्या में तुम्हारे शहर के पंडितों का हाथ है। हम लोग तुम सभी को खबरदार कर रहे हैं। तुम सब के घरों के पते हमारे पास हैं।"

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की जेल में तबियत बिगड़ने के बाद मौत हो गई थी। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा जेल के वरिष्ठ जेलर वीरेश राज शर्मा को धमकी मिली थी। इसी कड़ी में अब बीजेपी नेता मुदित शर्मा को भी धमकी दी गई है। मुदित शर्मा ने पुलिस ने धमकी की शिकायत दी है और कार्रवाई की माँग की है। अब इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांदा कोतवाली इलाके के बीजेपी नेता मुदित शर्मा भाजपा के क्षेत्रीय एवं कानून प्रकोष्ठ के सह-संयोजक हैं। वो पेशे से अधिवक्ता हैं। मुदित शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा है कि शुक्रवार (05 अप्रैल 2024) की सुबह उनके पास वॉट्सऐप पर तीन कॉल्स आई। ये कॉल्स 10.21 बजे, 10.22 बजे और 10.27 बजे आई, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई।

धमकी देने वाले ने कहा, “तुम्हारा नाम हिन्दू आतंकवादी के संगठन के तौर पर सामने आया है। अतीक, अशरफ और मुख्तार भाईजान की हत्या में तुम्हारे शहर के पंडितों का हाथ है। हम लोग तुम सभी को खबरदार कर रहे हैं। छोडेंगे नहीं। हमारे निशाने पर तुम लोग हो। तेरे घर की लोकेशन हमारे पास है।”

इस धमकी के बाद मुदित शर्मा ने पुलिस ने सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने खतरे की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत की है। जिला प्रशासन के साथ ही उन्होंने डीजीपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी जान बचाने की अपील की है।

इस मामले में बांदा कोतवाली पुलिस ने मामले में धारा 507 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सर्विलांस के माध्यम से मामले की जाँच में जुटी हुई है। उक्त कॉलर का नंबर कहाँ का है, इसका पता लगाया जा रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नाम – कृष्णा मोहिनी, जगह – द्वारका, एजेंडा – प्राइड मार्च वाला: Colors के सीरियल में LGBTQIA+ प्रोपेगंडा के लिए बच्चे का इस्तेमाल, लड़का...

सीरियल में जब बच्चा पूछता है कि 'प्राइड मार्च' क्या होता है, तो एक शख्स समझाता है कि वो लड़की पैदा हुई थी लेकिन उसे लड़के जैसा रहना पसंद है तो उसने खुद को लड़का बना दिया।

पहले दोस्ती की, फिर फ्लैट में ले गई… MP अनवारुल अजीम की हत्या में शिलांती रहमान पकड़ी गई, कसाई से कटवाया फिर हल्दी लगाकर...

बांग्लादेशी सांसद की हत्या मामला में वो महिला हिरासत में ले ली गई है जिसने उन्हें हनीट्रैप में फँसाकर फ्लैट में बुलवाया था। महिला का नाम शिलांती रहमान है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -