Thursday, July 18, 2024
Homeदेश-समाजबंगाल में नेताजी बोस को श्रद्धांजलि देने गए भाजपा के नेताओं पर हमला, गाड़ी...

बंगाल में नेताजी बोस को श्रद्धांजलि देने गए भाजपा के नेताओं पर हमला, गाड़ी तोड़ी: TMC के गुंडों पर आरोप, गोली भी चली

TMC के गुंडों पर गोलीबारी करने के भी आरोप हैं। भाजपा का आरोप है कि ये सब कुछ पुलिस के सामने ही हुआ। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

पश्चिम बंगाल के भाटपारा में नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जयंती कार्यक्रम में सत्ताधारी तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेताओं पर हमला बोल दिया। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और स्थानीय सांसद अर्जुन सिंह ने बताया कि रविवार (23 जनवरी, 2022) को सुबह साढ़े 10 बजे के करीब पार्टी के विधायक पवन सिंह नेताजी सुभाष चंद्र बोस को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि देने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ गए थे, तभी TMC के गुंडों ने उन पर हमला बोल दिया।

TMC के गुंडों पर गोलीबारी करने के भी आरोप हैं। भाजपा का आरोप है कि ये सब कुछ पुलिस के सामने ही हुआ। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान ये घटना हुई। भाजपा के सांसद-विधायक को बचाने के लिए उनके सिक्योरिटी गार्ड को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी। इससे भाटपारा और नॉर्थ 24 परगना जिलों की राजनीति फिर से गरमा गई गई। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकान्त मजूमदार ने कहा कि भाजपा नेता सुरक्षित नहीं हैं।

इन इलाकों में 2019 लोकसभा चुनाव और 2021 विधानसभा चुनाव में भी जम कर हिंसा हुई थी। अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सत्ताधारी पार्टी भाजपा नेताओं को अलग-थलग करने के लिए गंदे हथकंडे अपना रही है। उन्होंने कहा कि TMC वालों की ‘गुंडागिरी’ से लोग दरें, इसीलिए ये सब किया जा रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें रोकना संभव नहीं है। कुछ ही दिनों पहले TMC संयोजक असीम राय पर इसी इलाके में गोली चली थी। इसमें उनका सिर फट गया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -