Thursday, June 13, 2024
Homeदेश-समाजहेयरड्रेसर अल्फाज खलीफा ने गिरा दिया सैलून का शटर, हिंदू विवाहिता के साथ किया...

हेयरड्रेसर अल्फाज खलीफा ने गिरा दिया सैलून का शटर, हिंदू विवाहिता के साथ किया बलात्कार का प्रयास

विवाहिता का छोटा भाई उसे सैलून में छोड़कर चला गया। इधर अल्फाज ने सैलून में उसके बाल सीधा करने की प्रक्रिया शुरू कर दी। कुछ देर बाद...

गुजरात के भुज में हिंदू विवाहिता के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। मामला लोगों को मामले की जानकारी शुक्रवार (19 मई, 2023) के दोपहर को मिली। आरोप है कि सैलून चलाने वाले अल्फाज खलीफा ने विवाहिता के साथ पहले तो छेड़खानी की उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। महिला सैलून में अपने बाल सीधे करवाने गई थी।

‘दिव्य भास्कर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को भुज के छठ्ठी बाड़ी रिंग रोड इलाके में रॉकस्टार फैमिली सैलून चलाने वाले अल्फाज खलीफा द्वारा शादीशुदा महिला के साथ छेड़खानी की खबर पूरे शहर में फैल गई। गुजरात पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार भुज के कोडकी गाँव की 21 वर्षीय विवाहिता बुधवार (17 मई) को अपने छोटे भाई के साथ रॉकस्टार फैमिली सैलून पहुँची। विवाहिता अपने बालों को सीधा करवाना चाहती थी।

विवाहिता का छोटा भाई उसे सैलून में छोड़कर चला गया। इधर अल्फाज ने सैलून में उसके बाल सीधा करने की प्रक्रिया शुरू कर दी। कुछ देर बाद अल्फाज खलीफा ने विवाहिता से बाल सीधा कराने के दूसरे चरण के लिए दो दिन बाद दुकान पर आने को कहा। शुक्रवार को विवाहिता अपनी चचेरी बहन के साथ रॉकस्टार फैमिली सैलून पहुँचा। चचेरी बहन ड्राइंग क्लास करने चली गई। इसके बाद खलीफा ने विवाहिता के कंधे पर हाथ रखकर किस करने की कोशिश की।

विवाहिता ने इस पर आपत्ति जताई और शादी शुधा होने की बात कहते हुए आरोपित अल्फाज को फटकार लगाई। अल्फाज नहीं माना और उसने दुकान का शटर बंद कर महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। विवाहिता के विरोध के बाद उसने कुछ न करने की बात कहते हुए बाल सीधे करने की बची हुई प्रक्रिया शुरू करने लगा। महिला की शिकायत के अनुसार जब वह सैलून की ऊपरी मंजिल से नीचे आ रही थी तो आरोपित अल्फाज ने महिला का हाथ पकड़ लिया और यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा। उसने महिला से कहा, “मुझसे रिश्ता जोड़ लो तुम्हें मुंबई घुमाने ले जाऊँगा।”

पीड़िता के अनुसार अल्फाज इस दौरान कहता रहा कि दुकान में वह अकेला है और अभी कोई नहीं आएगा। महिला दुकान से निकल आई और अपनी बहन से संपर्क कर उसे पूरी जानकारी दी। पीड़िता ने आगे बताया कि पुलिस को बुलाते ही आरोपित अल्फाज फरार हो गया। गौरतलब है कि भीड़-भाड़ वाले इलाके में दिन दहाड़े सैलून में विवाहिता के साथ हुई इस घटना से शहर भर में हड़कंप मचा हुआ है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेता खाएँ मलाई इसलिए कॉन्ग्रेस के साथ AAP, पानी के लिए तरसते आम आदमी को दोनों ने दिखाया ठेंगा: दिल्ली जल संकट में हिमाचल...

दिल्ली सरकार ने कहा है कि टैंकर माफिया तो यमुना के उस पार यानी हरियाणा से ऑपरेट करते हैं, वो दिल्ली सरकार का इलाका ही नहीं है।

पापुआ न्यू गिनी में चली गई 2000 लोगों की जान, भारत ने भेजी करोड़ों की राहत (पानी, भोजन, दवा सब कुछ) सामग्री

प्राकृतिक आपदा के कारण संसाधनों की कमी से जूझ रहे पापुआ न्यू गिनी के एंगा प्रांत को भारत ने बुनियादी जरूरतों के सामान भेजे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -