Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजमुजफ्फरपुर शेल्टर होम पीड़िता के साथ गैंगरेप, अगवा कर 4 ने बनाया हवस का...

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पीड़िता के साथ गैंगरेप, अगवा कर 4 ने बनाया हवस का शिकार

पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जॉंच में जुटी है। फिलहाल सभी आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं। आरोपितों में से दो सगे भाई हैं। दुष्कर्म के बाद पीड़िता को मुॅंह बंद रखने की धमकी भी दी गई।

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की एक पीड़ित लड़की का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने गैंगरेप का आरोप दो सगे भाइयों समेत 4 पर लगाया है। घटना बेतिया के नगर थाना इलाके की है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपितों ने उसे अगवा कर चलती गाड़ी में गैंगरेप किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जाँच में जुट गई है।

खबर के मुताबिक, वह कोतवाली चौक स्थित अपनी भाभी के घर जा रही थी। इसी दौरान कार सवार चार दरिंदे आए और उसे गाड़ी में जबरन बैठा लिया। सभी आरोपितों ने अपने चेहरे ढँक रखे थे। लेकिन पीड़िता ने दो का नकाब उतार दिया और उनको पहचान लिया है। पीड़ि‍ता ने बताया कि उसके साथ चलती गाड़ी में भी रेप किया गया, फिर उनलोगों ने संतघाट नहर के पास दोबारा घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इसके बाद दरिंदों ने उसे उसके मोहल्ले में लाकर छोड़ दिया।

दुष्कर्मियों ने गैंगरेप के बाद पीड़िता को धमकी भी दी थी। लेकिन पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस से शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। फिलहाल, किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वहीं गैंगरेप के बाद पीड़िता का गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में इलाज चल रहा है। लड़की की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। घटना की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर, महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी अस्पताल में पहुँचकर मामले की जाँच में जुटे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

एक का छत से लटका मिला शव, दूसरे की तालाब से मिली लाश: बंगाल में फिर भाजपा के 2 कार्यकर्ताओं की हत्या

एक मामला बीरभूम का है और दूसरा मेदिनीपुर का। भाजपा का कहना है कि टीएमसी समर्थित गुंडों ने उनके कार्यकर्ताओं की हत्या की जबकि टीएमसी इन आरोपों से किनारा कर रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,842FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe