Sunday, July 3, 2022
Homeदेश-समाजपैगंबर के बाद अब गरीब नवाज की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं: ह₹@#! शब्द...

पैगंबर के बाद अब गरीब नवाज की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं: ह₹@#! शब्द पर BJP विधायक राजा सिंह की गिरफ्तारी की माँग

राजा सिंह के खिलाफ सूफियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने हैदराबाद पुलिस में तहरीर दी। उन्होंने कहा, "हम गरीब नवाज की शान में गुस्ताखी नहीं सह सकते। भाजपा नूपुर शर्मा की तरह राजा सिंह को भी पार्टी से निकाले। साथ ही पुलिस राजा सिंह को गिरफ्तार करे।"

तेलंगाना प्रदेश के BJP विधायक दल के नेता टी. राजा सिंह द्वारा अजमेर शरीफ दरगाह पर की गई टिप्प्पणी से विवाद खड़ा हो गया है। हैदराबाद गोशमहल से विधायक राजा सिंह ने ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती को ‘अपशब्द’ कहे थे और बताया था कि कैसे पृथ्वीराज चौहान की पत्नी का गैंगरेप करवाया गया। मुस्लिम संगठनों ने MLA राजा सिंह की गिरफ्तारी की माँग करते हुए पुलिस में शिकायत की है। एक थाने के आगे नारेबाजी भी की गई है। राजा सिंह ने यह बयान 2 जून 2022 (गुरुवार) को महाराणा प्रताप जयंती के मौके पर दिया था।

महाराणा प्रताप जयंती के मौके पर राजा सिंह ने कहा, “आपने फिल्म के माध्यम से जाना कि कश्मीर में हिन्दुओं पर कितना अत्याचार हुआ। आप सब पृथ्वीराज चौहान फिल्म देखने जाना। पृथ्वीराज के समय में भी मुग़लों का बहुत अत्याचार था लेकिन उन्होंने अपना सिर कभी नहीं झुकाया। आज कई हिन्दू अजमेर दरगाह जाते हैं। लेकिन अगर कोई उस दरगाह का सही इतिहास जान ले तो चैलेन्ज है कि कोई दुबारा वहाँ नहीं जाएगा। ये ऐसे ह$^& की दरगाह (कब्र) है जिसने पृथ्वीराज चौहान की पत्नी को बलात्कार के लिए सिपाहियों के आगे फेंक दिया था। आज के हर व्यक्ति को अपना इतिहास जानने की जरूरत है।”

वहीं इस बयान के बाद राजा सिंह के बयान को आपत्तिजनक बताते हुए उनकी गिरफ्तारी की मुहिम चलाई जाने लगी। दिल्ली प्रदेश कॉन्ग्रेस सेवा दल ने राजा सिंह की गिरफ्तारी की माँग की है।

राजा सिंह के खिलाफ सूफियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने हैदराबाद पुलिस में राजा सिंह के खिलाफ तहरीर दी। उन्होंने कहा, “हम गरीब नवाज की शान में गुस्ताखी नहीं सह सकते। भाजपा नूपुर शर्मा की तरह राजा सिंह को भी पार्टी से निकाले। साथ ही पुलिस राजा सिंह को गिरफ्तार करे।”

वहीं राजा सिंह की गिरफ्तारी की माँग को ले कर मुस्लिम संगठन के कई लोगों ने हैदराबाद के बहादुरपुरा इलाके में सड़क जाम की। इस दौरान उनकी पुलिस से नोकझोंक भी हुई।

‘इतिहास बताना कौन सी गलत बात’ : राजा सिंह MLA

ऑपइंडिया ने इस मुद्दे पर विधायक राजा सिंह से बात की। राजा सिंह ने कहा, “मैंने हिन्दुओं को उनके सच्चे इतिहास को बताया है। इतिहास बताना कोई गलत बात नहीं। विरोधियों की पुरानी आदत है कि जब भी कोई राष्ट्र या धर्म की बात सच्चे रूप में करने लगे तो उसके खिलाफ हंगामा शुरू कर दो। मेरे खिलाफ नांदेड़ और हैदराबाद में FIR दर्ज होने की जानकारी आ रही है। लेकिन यही FIR करवाने वाले लोग तब कहाँ थे जब माँ कौशल्या और भगवान राम का अपमान इसी हैदराबाद में हुआ था। तब यही लोग सड़कों पर उतरते तो हमें भी लगता कि सेक्युलरिज़्म जिन्दा है। माफ़ी या बयान वापसी जैसा शब्द मेरी हिस्ट्री में नहीं है और न ही मुझे सत्य बताने के लिए इस हंगामे से कोई फर्क पड़ने वाला।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान ने यश रस्तोगी को मार डाला, शव टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया: मेरठ पुलिस बोली – ब्लैकमेल...

यूपी के मेरठ में LLB छात्र यश रस्तोगी की गला दबा कर और चाकुओं से वार कर के हत्या कर दी गई। दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान गिरफ्तार।

भाजपा MLA राहुल नार्वेकर बने महाराष्ट्र के नए स्पीकर, मिले 164 मत: ‘जय श्रीराम, जय शिवाजी’ के नारों से गूँजा सदन

महाराष्ट्र विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र में भाजपा के विधायक राहुल नार्वेकर को सदन का स्पीकर चुना गया है। उन्हें 164 मत मिले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe