Monday, May 16, 2022
Homeदेश-समाज'TMC के गुंडों ने मुझ पर बाँस और डंडे से हमला किया': बंगाल में...

‘TMC के गुंडों ने मुझ पर बाँस और डंडे से हमला किया’: बंगाल में अब बीजेपी MP जयन्त रॉय बने निशाना

"करीब 5 बजे TMC के गुंडों ने मुझ पर हमला किया। उन्होंने मुझ पर बाँस और डंडे से हमला किया। मेरे हाथ में और सर में चोट लगी है। मेरे साथ अन्य कार्यकर्ताओं पर भी हमला हुआ है। पश्चिम बंगाल में कोई कानून-व्यवस्था नहीं बची है।"

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में भाजपा सांसद डॉ. जयन्त कुमार रॉय पर हमला हुआ है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के समय वह भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलकर लौट रह थे। 

टीवी9 के अनुसार, जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज प्रखंड में डॉ. जयन्त पर हमला शाम 5 बजे हुआ। हमले में 2 लोगों के घायल होने की खबर है। दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। भाजपा सांसद रॉय ने इस हमले के लिए TMC पर आरोप मढ़ा है।  

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए जयन्त रॉय ने बताया, “करीब 5 बजे TMC के गुंडों ने मुझ पर हमला किया। उन्होंने मुझ पर बाँस और डंडे से हमला किया। मेरे हाथ में और सर में चोट लगी है। मेरे साथ अन्य कार्यकर्ताओं पर भी हमला हुआ है। पश्चिम बंगाल में कोई कानून-व्यवस्था नहीं बची है।”

एएनआई को नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज के डॉ. ए एन सरकार ने बताया कि भाजपा सांसद के सिर और पेट में चोट है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

वहीं, तृणमूल कॉन्ग्रेस जलपाईगुड़ी जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार कल्याणी ने बीजेपी सांसदों पर तृणमूल के हमले के सभी आरोपों को खारिज करके इसे बीजेपी की गुटबाजी का नतीजा कहा है।

टीवी9 भारतवर्ष द्वारा शेयर की गई वीडियो में देख सकते हैं कि सांसद की गाड़ी के शीशे पूरी तरह से चकनाचूर हो गए हैं और गाड़ी में अंदर घायल पड़े हुए हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

योगी सरकार के कारण टूटा संगठन: BKU से निकलने के बाद टिकैत भाइयों के बयानों में फूट, एक ने मढ़ा BJP पर इल्जाम, दूसरा...

भारतीय किसान यूनियन में हुई फूट के मुद्दे पर राकेश टिकैत ने सरकार को दिया दोष, तो नरेश टिकैत ने किसी भी प्रकार की राजनीति होने से इंकार किया।

बॉलीवुड फिल्मों के फेल होने के पीछे कंगना ने स्टार किड्स को बताया जिम्मेदार, बोलीं- उबले अंडे जैसी शक्ल होती है इनकी, कौन देखेगा

कंगना रनौत ने एक बार फिर से स्टार किड्स को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि स्टार किड्स दर्शकों से कनेक्ट नहीं कर पाते। उनके चेहरे उबले अंडे जैसे लगते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
185,988FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe