Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजमुंबई के होटल में बम ब्लास्ट की धमकी देने वाला गिरफ्तार, शराब के नशे...

मुंबई के होटल में बम ब्लास्ट की धमकी देने वाला गिरफ्तार, शराब के नशे में किया कॉल: पहले यूनिवर्सिटी में धमाके की बात बोलने पर पकड़ा गया था

मुंबई पुलिस को गुरुवार को रात 8: 49 पर एक फोन कॉल आया था। कॉल पर अज्ञात ने कहा कि शहर के ग्रैंड हयात में धमाके होने वाले हैं। पुलिस ने कॉल किए गए नंबर को ट्रेस किया और आरोपित की गिरफ्तारी हुई।

मुंबई पुलिस को फोन करके बम धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया। युवक की गिरफ्तारी ऐसे मामले में दूसरी बार हुई है। बताया जा रहा है युवक ने शराब के नशे में पुलिस को फोन करके धमकाया था। हालाँकि पुलिस ने छानबीन में पाया कि वो ऐसा पहले भी करता रहा है।

बता दें कि मुंबई पुलिस को गुरुवार (20 अक्टूबर 2022) को रात 8: 49 पर एक फोन कॉल आया था। कॉल पर अज्ञात ने कहा कि शहर के ग्रैंड हयात में धमाके होने वाले हैं। पुलिस ने कॉल किए गए नंबर को ट्रेस किया और शुक्रवार (21 अक्टूबर 2022) तक आरोपित की गिरफ्तारी हुई।

रिकॉर्ड की छानबीन में पता चला कि आरोपित ने इससे पहले मुंबई यूनिवर्सिटी में बम धमाके के बारे में गलत जानकारी दी थी। इसके बाद वकोला पुलिस थाने में उसे कस्टडी में लिया गया था।

उल्लेखनीय है कि 18 अक्टूबर को रात के 10:45 पर नवी मुंबई पुलिस के पास हेल्पलाइन नंबर 112 पर एक कॉल आई थी। कॉल पर कहा गया था कि मुंबई के इनफिनिटी मॉल, पीवीआर मॉल, सहारा मॉल में धमाके होने वाले हैं।

जानकारी पाते ही पुलिस सीआईएसएफ के साथ मौके पर पहुँची। हर जगह छानबीन बुई लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला। केस को दर्ज करके आगे की जाँच शुरू कर दी गई है। मुंबई पुलिस का कहना है कि फर्जी कॉल कर करके केवल डर फैलाने की कोशिश हो रही है। शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। वहीं 1 नवंबर से 15 नवंबर तक सुरक्षा लिहाज से धारा 144 लगाने का फैसला लिया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के बाहर ‘सर तन से जुदा’ की गूँज के 11 दिन बाद उदयपुर में काट दिया गया था कन्हैयालाल का गला, 2...

राजस्थान के अजमेर दरगाह के सामने 'सर तन से जुदा' के नारे लगाने वाले खादिम मौलवी गौहर चिश्ती सहित छह आरोपितों को कोर्ट ने बरी कर दिया है।

जिस किले में प्रवेश करने से शिवाजी को रोक नहीं पाई मसूद की फौज, उस विशालगढ़ में बढ़ रहा दरगाह: काटे जा रहे जानवर-156...

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में स्थित विशालगढ़ किला में लगातार अतिक्रमण बढ़ रहा है। यहाँ स्थित एक दरगाह के पास कई अवैध दुकानें बन गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -