Tuesday, August 16, 2022
Homeदेश-समाजCDS जनरल बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर दुर्घटना के बीच विराट कोहली का मजाकिया ट्वीट,...

CDS जनरल बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर दुर्घटना के बीच विराट कोहली का मजाकिया ट्वीट, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

विप्रा श्रीवास्तव नाम की एक यूजर ने कोहली को लताड़ते हुए उन्हें सलाह दी कि वे अपनी पीआर टीम को ताजा खबरों से रूबरू न होने और देश में आज के दिन एक बड़ी दुर्घटना के बीच इस तरह का वाहियात ट्वीट पोस्ट करने के लिए हटाएँ।

तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार (8 दिसंबर 2021) को भारतीय वायुसेना का हैलीकॉप्टर क्रैश हो गया, जिसमें CDS जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) समेत 13 लोगों की मौत हो गई है। इसी बीच विराट कोहली (Virat Kohli) की पीआर टीम ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक नकली बाइक की सवारी करते हुए फोटो साझा किया है, जिसने भारतीय क्रिकेटर मुश्किलें बढ़ गई हैं। कोहली के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीर में वह एक नकली बाइक पर हेलमेट लगाए और भौहें सिकुड़े हुए बैठे हुए हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा, ”एक समय की बात है। #80skids #backinthedays.”

इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने क्रिकेटर को आज की सबसे बड़ी खबर से बेखबर होने और विज्ञापनों में डूबे रहने के लिए उन्हें आड़े हाथों लिया है।

नेटिजन्स ने विराट कोहली को जमकर लताड़ा

विराट की पोस्ट से आक्रोशित एक यूजर ने लिखा, ”इस समय इस बेवकूफ और इसके पोस्ट को देखो। पैथेटिक लूजर।”

एक अन्य ट्विटर यूजर ने विराट कोहली की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें हेलीकॉप्टर क्रैश पर ट्वीट करने का समय नहीं है, लेकिन इस तरह का बकवास पोस्ट करने का समय है। शर्मनाक।

विप्रा श्रीवास्तव नाम की एक यूजर ने कोहली को लताड़ते हुए उन्हें सलाह दी कि वे अपनी पीआर टीम को ताजा खबरों से रूबरू न होने और देश में आज के दिन एक बड़ी दुर्घटना के बीच इस तरह का वाहियात ट्वीट पोस्ट करने के लिए हटाएँ।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने कहा, “सीडीएस बिपिन रावत की हालत नाजुक है और यहाँ आप इस तरह की हरकत कर रहे हैं। कुछ शर्म बची है।”

बता दें कि तमिलनाडु के कुन्नूर में आज भारतीय वायुसेना का हैलीकॉप्टर क्रैश हो गया, जिसमें CDS जनरल बिपिन रावत समेत 14 लोग सवार थे। भारतीय वायुसेना ने सीडीएस रावत की मौत की पुष्टि की है। इस दुर्घटना में कुल 13 लोगों की मौत हो गई है। यह हैलीकॉप्टर कोयम्बटूर से सुलुर की ओर उड़ान भर रहा था, जहाँ जनरल बिपिन रावत को लेकर कॉलेज में लेक्चर सीरीज के लिए जाना था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख कर सहमे करण जौहर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर को अभी से दे...

क्या करण जौहर को रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' के फ्लॉप होने का डर सता रहा है? निर्देशक अयान मुखर्जी के नाम उनके सन्देश से तो यही झलकता है।

‘उत्तराखंड में एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा, 1064 नंबर पर करें शिकायत’: CM धामी ने पर्चा लीक का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को...

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने UKSSSC पेपर लीक मामले का खुलासा करने वाली उत्तराखंड STF की टीम को स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,085FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe