Saturday, June 25, 2022
Homeदेश-समाज1 माह के भीतर छोटा शकील की 2 बहनों की मौत, कोरोना वायरस से...

1 माह के भीतर छोटा शकील की 2 बहनों की मौत, कोरोना वायरस से संक्रमित थी बड़ी बहन हमीदा

पिछले महीने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की बहन फहमीदा की मौत मीरा रोड स्थित एक हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई थी। 50 वर्षीय फहमीदा को हार्ट अटैक आया था। हालाँकि, फहमीदा का कोरोना वायरस परीक्षण भी किया गया था। वह अपने परिवार के साथ मीरा रोड, मुम्बई रहती थीं।

दाऊद के करीबी माने जाने वाले अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की बड़ी बहन हमीदा (Hamida) की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है। उनका इलाज मुम्बई स्थित ठाणे के मुम्ब्रा में चल रहा था।

ज्ञात हो कि गत मई माह में ही छोटा शकील की छोटी बहन फहमीदा शेख (Fahmida Shaikh) का भी हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया था। यानी, एक माह के भीतर अंडरवर्ल्ड के डॉन छोटा शकील की 2 बहनों की मौत हो गई है।

पिछले महीने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की बहन फहमीदा की मौत मीरा रोड स्थित एक हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई थी। 50 वर्षीय फहमीदा को हार्ट अटैक आया था। हालाँकि, फहमीदा का कोरोना वायरस परीक्षण भी किया गया था। वह अपने परिवार के साथ मीरा रोड, मुम्बई रहती थीं। इससे पहले फहमीदा दुबई में रहती थीं। लेकिन 2006 में वह मुंबई में शिफ्ट हो गई थीं। 

छोटा शकील

छोटा शकील 1980 में वो दाऊद के गैंग में शामिल हो गया था जहाँ उसकी बड़ी भूमिका मानी जाती थी। 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट में शकील की भूमिका भी सामने आई थी। वर्तमान में उसके पाकिस्तान में छुपे होने की खबरें सामने आती रही हैं।

हाल ही में दाऊद के भी कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत की खबरें सामने आईं थीं, लेकिन इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है।

वहीं, भारत में पिछले 24 घंटे में 10,667 नए मामले सामने आए हैं और 380 लोगों की मौत हुई है। जिसके बाद देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित कुल मामलों की कुल संख्या 3,43,091 हो गई है, जिनमें से 1,53,178 अभी सक्रिय हैं, जबकि अब तक 9,900 लोगों की मौत हो चुकी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गर्भवती का भ्रूण आग में फेंकने से लेकर चूल्हे से गोधरा ट्रेन में आग तक: गुजरात दंगों पर वो 5 झूठ, जो नरेंद्र मोदी...

गुजरात दंगों के बाद नरेंद्र मोदी को बदनाम करने के लिए कई हथकंडे आजमाए गए। यहाँ जानें ऐसे 5 झूठ जो फैलाए गए। साथ ही क्या है उनकी सच्चाई।

झूठे साक्ष्य गढ़े, निर्दोष को फँसाने की कोशिश: तीस्ता सीतलवाड़ के साथ-साथ RB श्रीकुमार और संजीव भट्ट पर भी FIR, गुजरात दंगा मामला

संजीव भट्ट फ़िलहाल पालनपुर जेल में कैद। राज्य सरकार का पक्ष रखते हुए दर्ज FIR में शुक्रवार (24 जून, 2022) को आए सुप्रीम कोर्ट का हवाला दिया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,266FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe