Friday, May 24, 2024
Homeदेश-समाजघर में ताक-झाँक कर रहे थे प्रियंका गाँधी के निजी सचिव और कॉन्ग्रेसी नेता,...

घर में ताक-झाँक कर रहे थे प्रियंका गाँधी के निजी सचिव और कॉन्ग्रेसी नेता, विरोध करने पर पीटा-धमकाया

शिकायतकर्ता ने बताया कि घटना के वक्त निजी सचिव संदीप सिंह नशे में लग रहा था। जब उन्होंने कॉन्ग्रेस नेताओं से पूछा कि वे उसके घर के आसपास क्यों छिपे हैं तो संदीप सिंह और कॉन्ग्रेस नेता शिव पांडे समेत बाकी लोगों ने उसे गाली देना और धमकाना शुरू कर दिया।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कॉन्ग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी के निजी सचिव और पार्टी के दो नेताओं ने एक सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट की है। इस मामले में यूपी पुलिस ने सख्त कदम उठाते हुए आरोपितों के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का केस दर्ज किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिन लोगों के खिलाफ पुलिस ने ऐक्शन लिया गया है, उनमें प्रियंका के निजी सचिव संदीप सिंह और कॉन्ग्रेस नेता योगेश कुमार दीक्षित और शिव पांडे शामिल हैं। इनके अलावा, एक और व्यक्ति के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ जाँच शुरू कर दी है।

इस मामले में पीड़ित प्रशांत कुमार ने लखनऊ के हुसैनगंज पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में कुमार ने कॉन्ग्रेस के तीन नेताओं समेत 4 आरोपितों को नामजद किया है। प्रशांत का आरोप है कि बुधवार की रात चारों लोग उनके घर में ताक-झाँक कर रहे थे। आधी रात उनके द्वारा की गई इस तरह की हरकत का विरोध करने पर उन लोगों ने उन्हें पीटा और फिर धमकाया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मॉल एवेन्यू में रह रहे प्रशांत कुमार उत्तर प्रदेश सरकार के एस्टेट डिपार्टमेंट में ड्राइवर हैं और वह फिलहाल एक मंत्री के ड्राइवर के पद पर तैनात हैं। पीड़ित प्रशांत के मुताबिक, बुधवार की रात को उन्होंने इन सभी आरोपितों को अपने घर के आसपास घुमते हुए पाया था।

शिकायतकर्ता ने बताया कि घटना के वक्त संदीप सिंह नशे में लग रहा था। जब उन्होंने कॉन्ग्रेस नेताओं से पूछा कि वे उसके घर के आसपास क्यों छिपे हैं तो संदीप सिंह समेत बाकी लोगों ने उसे गाली देना शुरू कर दिया। आरोपितों ने पीड़ित को गिरफ्तार करवाने की भी धमकी दी।

प्रशांत कुमार ने कहा कि जब उन्होंने शिकायत के लिए पुलिस को फोन करने की कोशिश की तो आरोपितों ने उसका मोबाइल फोन छीनकर फेंक दिया। हालाँकि, जैसे ही हंगामा बढ़ा तो आवाज सुनकर परिवार के बाकी लोग जब घर के बाहर आए तो आरोपित वहाँ से फरार हो गए।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दुबई में चल रही हनुमत कथा, शेखों ने गुलाब के फूल बरसा कर बागेश्वर बाबा का किया स्वागत: गोल्डन वीजा पर अबुधाबी के मंदिर...

सुपरस्टार रजनीकांत ने अबुधाबी के BAPS मंदिर में दर्शन किया। वहीं दुबई के बुर्ज खलीफा में बागेश्वर धाम वाले बाबा का भव्य स्वागत हुआ।

हिरोइन लैला खान की हत्या मामले में सौतेले अब्बा को हुई ‘सजा-ए-मौत’: फार्म हाउस में गाड़ दी परिवार के 6 लोगों की लाश, 13...

बॉलीवुड अभिनेत्री लैला खान और उनके पूरे परिवार की हत्या मामले में अभिनेत्री के सौतेले पिता को कोर्ट ने सजा-ए-मौत सुनाई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -