Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाज'नर्स के सामने नंगे हो जाते हैं जमाती: आइसोलेशन वार्ड में गंदे गाने सुनते...

‘नर्स के सामने नंगे हो जाते हैं जमाती: आइसोलेशन वार्ड में गंदे गाने सुनते हैं, मॉंगते हैं बीड़ी-सिगरेट’

स्टाफ के साथ हर प्रकार की बदसलूकी के साथ ही डॉक्टर और नर्सों से बीड़ी-सिगरेट की माँग भी कर रहे हैं। पुलिस का कहना की इस तरह की हरकत करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गाजियाबाद के आइसोलेशन वार्ड में रखे गए संभावित कोरोनावायरस तबलीगी जमाती मरीजों के खिलाफ सीएमओ गाजियाबाद ने कोतवाली घंटाघर में तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि आइसोलेशन में रखे गए तबलीगी जमाती बिना कपड़ों, पैंट के नंगे घूम रहे हैं। यही नहीं, आइसोलेशन में रखे गए जमाती अश्लील वीडियो चलाने के साथ ही नर्सों को गंदे-गंदे इशारे भी कर रहे हैं।

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से निकाले गए लोग देश के विभिन्न राज्यों के अस्पतालों में भर्ती हैं। इनमें से बड़ी संख्या में दिल्ली और गाजियाबाद में भी जमात में शामिल होने वाले लोग भर्ती हैं। इन लोगों ने आज दिल्ली और गाजियाबाद दोनों जगह हंगामा किया।

स्टाफ के साथ हर प्रकार की बदसलूकी के साथ ही डॉक्टर और नर्सों से बीड़ी-सिगरेट की माँग भी कर रहे हैं। पुलिस का कहना की इस तरह की हरकत करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आइसोलेशन में रखे गए कोरोना के इन संभावित मरीजों द्वारा आईसोलेशन वार्ड मे स्टाफ नर्सों को गंदे इशारे करने व बदतमीजी करने के मामले में एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी ने तुरंत मुकदमा दर्ज करने के लिए आदेश जारी कर दी हैं। इन पर सरकारी काम में बाधा डालने व अश्लील हरकतें करने के आरोप में मामला दर्ज किया जाएगा।

सीएमएस की तहरीर पर अस्पताल में भर्ती 6 जमातियों के खिलाफ संगीन धाराओं में गाजियाबाद की थाना घंटाघर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने एसपी सिटी मनीष मिश्र ओर एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह को इस सम्बन्ध में जाँच सौपी है।

वही दूसरी रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि आज ज़िला एमएमजी अस्पताल की नर्सो ने ज़िलाधिकारी से यह शिकायत की थी की ज़िला एम एम जी अस्पताल में जो जमाती भर्ती हैं, उन्होंने नर्सो के साथ अभद्रता की है। शिकायत का संज्ञान लेकर ज़िलाधिकारी ने ADM City और SP City को मौक़े पर जाँच के लिए भेजा है और जाँच की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाही की जाएगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,842FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe