Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजनग्न अवस्था में मिला लड़की का शव, 5 किलोमीटर तक कार से घसीटते रहे:...

नग्न अवस्था में मिला लड़की का शव, 5 किलोमीटर तक कार से घसीटते रहे: दिल्ली पुलिस ने 5 युवकों को दबोचा, क्षतिग्रस्त स्कूटी भी बरामद हुई

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर पुलिस का कहना है कि मामले को हत्या और गैंगरेप बताकर झूठ फैलाया जा रहा है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कंझावला थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक लड़की का शव नग्नावस्था में बरामद किया है। खबर है कि रविवार (1 जनवरी, 2023) तड़के हुए एक्सीडेंट के बाद युवती कार के नीचे फँस गई थ। इसके बाद, वह करीब 4-5 किलोमीटर तक घिसटती चली गई। इस दौरान, उसके कपड़े भी फट गए। इस मामले में, पुलिस ने कुल 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। वहीं, मामले पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 23 वर्षीय युवती स्कूटी से अपने घर लौट रही थी। तभी, एक कार से उसका एक्सीडेंट हुआ। एक्सीडेंट में ही युवती कार के निचले हिस्से में फँस गई। एक्सीडेंट के बाद, आरोपितों ने कार नहीं रोकी। इस कारण युवती कई किलोमीटर तक लगातार घिसटती चली गई। इस हादसे में, युवती के पैर भी कट चुके थे।

इस बारे में रविवार (1 जनवरी, 2023) की सुबह करीब 3 बजकर 24 मिनट पर पुलिस को एक प्रत्यक्षदर्शी ने फोन कर सूचना दी थी। फोन करने वाले व्यक्ति ने पुलिस को कार का नंबर भी बताया था। जानकारी मिलने के बाद पुलिस फौरन हरकत में आई और कार को ट्रेस कर 5 युवकों को गिरफ्तार किया।

कार के नीचे से पुलिस ने लड़की की बॉडी बरामद कर हॉस्पिटल भेजा था। जहाँ डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि युवती की मौत काफी पहले ही हो चुकी थी। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपितों ने बताया कि सुल्तानपूरी में उनकी कार का एक्सीडेंट एक स्कूटी से हुआ था। इसके बाद, पुलिस ने छानबीन कर क्षतिग्रस्त अवस्था में एक स्कूटी बरामद की है। फिलहाल, पुलिस सभी आरोपितों से पूछताछ कर उनके बयान रिकॉर्ड कर रही है।

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर पुलिस का कहना है कि मामले को हत्या और गैंगरेप बताकर झूठ फैलाया जा रहा है। लेकिन, यह एक एक्सीडेंटल केस है। साथ ही, पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपितों ने शराब के नशे में धुत होकर इस घटना को अंजाम तो नहीं दिया।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा है, “दिल्ली की सड़कों पर एक लड़की को नशे में धुत लड़कों ने अपनी गाड़ी से कई किलोमीटर तक घसीटा। उसका शव नग्न अवस्था में सड़क पर मिला। ये बेहद भयानक मामला है। दिल्ली पुलिस को हाज़िरी समन जारी कर रहे हैं। क्या सुरक्षा व्यवस्था थी न्यू ईयर के मौके पर?”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -