Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाजरात में छिछोरों ने किया पीछा, कार को कई बार टक्कर मारी: KKR के...

रात में छिछोरों ने किया पीछा, कार को कई बार टक्कर मारी: KKR के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी के साथ दिल्ली में बदसलूकी, 2 गिरफ्तार

साची का आरोप है कि इस दौरान उन्होंने दिल्ली पुलिस को कॉल भी किया जिस पर जवाब आया, "आप घर सुरक्षित पहुँच गई हो तो जाने दो। अगली बार नंबर नोट कर लेना।" साची ने दिल्ली पुलिस के इस जवाब पर तंज भी कसते हुए लिखा- "अगली बार मैं उनका फोन नंबर भी ले लूँगी।"

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में हिस्सा ले रही कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) टीम के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी साची मारवाह से दिल्ली में बदसलूकी का मामला सामने आया है। आरोप है कि बाइक सवार 2 युवकों ने साची पर गंदे कमेंट किए। इस दौरान आरोपितों ने साची की कार को टक्कर भी मारी। साची ने इस घटना की जानकारी अपने इंस्टाग्रम प्रोफ़ाइल से शेयर की है। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना गुरुवार (4 मई 2023) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार की रात साची मारवाह रात के समय ऑफिस से घर जा रहीं थीं। इस दौरान स्कूटी सवार 2 युवक उनकी कार के पीछे लग गए। दोनों युवकों ने साची की कार में कई बार टक्कर मारी। साची का आरोप है कि इस दौरान उन्होंने दिल्ली पुलिस को कॉल भी किया जिस पर जवाब आया, “आप घर सुरक्षित पहुँच गई हो तो जाने दो। अगली बार नंबर नोट कर लेना।” साची ने दिल्ली पुलिस के इस जवाब पर तंज भी कसते हुए लिखा- “अगली बार मैं उनका फोन नंबर भी ले लूँगी।”

बताया जा रहा है कि साची मारवाह ने इसके बाद दिल्ली पुलिस को अपनी शिकायत ई-मेल की। मेल के बाद पुलिस ने CCTV फुटेज खँगाले और थाना कीर्ति नगर पुलिस द्वारा दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों पर IPC की धारा 354, 354 D, 427 और 506 के तहत केस दर्ज किया है। हालाँकि कार्रवाई के बाद साची ने दिल्ली पुलिस को धन्यवाद भी दिया है।

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान चैतन्य शिवम और विवेक के रूप में हुई है। दोनों ही दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों के रहने वाले बताए जा रहे हैं। चैतन्य और शिवम की उम्र 18 साल बताई जा रही है। दोनों पर एक रेड लाइट पर साची की कार को रोक लेने और उस पर हाथ मारने का भी आरोप है। गौरतलब है कि साची और नितीश राणा की शादी साल 2019 में हुई थी। पेशे से साची इंटीरियर डिजायनर हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तू क्यों नहीं करता पत्रकारिता?’: नाना पाटेकर ने की ऐसी खिंचाई कि आह-ओह करने लगे राजदीप सरदेसाई, अभिनेता ने पूछा – तुझे सिर्फ बुरा...

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि 'The Lallantop' ने वाकई में पत्रकारिता के नियम को निभाया है, जिस पर नाना पाटेकर पूछ बैठे कि तू क्यों नहीं इसको फॉलो करता है?

13 लोग ऐसे भी जो घर में सोने आए, लेकिन फिर कभी जगे नहीं: तमिलनाडु में जहरीली शराब से अब तक 56 मौतें, चुप्पी...

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को तमिलनाडु में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में एक पत्र लिखा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -