Saturday, April 20, 2024
Homeदेश-समाजकसाई शब्बीर गुरफान के साथ 3 लोग गिरफ़्तार: बरखा को भेजी थी 'गंदी' फोटो...

कसाई शब्बीर गुरफान के साथ 3 लोग गिरफ़्तार: बरखा को भेजी थी ‘गंदी’ फोटो और ‘गंदी’ बात

बरखा दत्त के साथ जिस भी इंसान ने यह घिनौनी हरकत की थी, उसका साथ कोई भी इंसान नहीं दे सकता। लेकिन खुद बरखा ने भी जो आरोप राष्ट्रवाद के नाम पर मढ़ दिया, उसका समर्थन भी कोई इंसान नहीं कर सकता।

दिल्ली पुलिस ने 45 वर्षीय कसाई शब्बीर गुरफान पिंजरी को सूरत से गिरफ्तार किया है। उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। शब्बीर पर आरोप है कि उसने पिछले महीने पत्रकार बरखा दत्त को एक अश्लील तस्वीर (लिंग की) भेजी थी। शब्बीर के अलावा अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में तीन अन्य युवकों (23 वर्षीय राजीव शर्मा, 31 वर्षीय हेमराज कुमार और 34 वर्षीय आदित्य कुमार) को भी गिरफ्तार किया गया है।

दिल्ली पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए इन चारों आरोपियों का कहना है कि उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट पर बरखा दत्त का नंबर मिला था। उन्होंने यह भी कहा कि बरखा दत्त के मोबाइल नंबर को सोशल मीडिया पर ‘एस्कॉर्ट सर्विस’ के लिए उपलब्ध करके प्रचारित किया गया था। तभी उन लोगों ने अपनी तरफ से इस तरह का मैसेज भेजा।

पिछले महीने 18 फरवरी को बरखा दत्त को अनजान नंबर से उनके व्हाट्सएप पर अश्लील तस्वीर (लिंग की) भेजी गई थी। इसी के संबंध में दिल्ली पुलिस के पास उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज की थी। लेकिन ट्विटर पर वो गलती कर गईं थी यह कहकर कि राष्ट्रवाद के नाम पर उन्हें लिंग की तस्वीर भेजी गई है।

बरखा दत्त के साथ जिस भी इंसान ने यह घिनौनी हरकत की थी, उसका साथ कोई भी इंसान (दिमाग वाला) नहीं दे सकता। लेकिन खुद बरखा ने भी जो आरोप राष्ट्रवाद के नाम पर मढ़ दिया, उसका समर्थन भी कोई इंसान (दिमाग वाला) नहीं कर सकता।

यही कारण है कि हमारे संपादकीय टीम की तेज-तर्रार जयंती मिश्रा ने बरखा के लिए यह लिखा था, जो आज भी प्रासंगिक है – बरखा जी… जो हुआ वो गलत है लेकिन आप राष्ट्रवाद और यौन शोषण में पहले फर्क समझिए

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गोपाल स्वामी, जगदीश्वर… खालसा फ़ौज के 200 साल पुराने हथियार पर भगवान विष्णु का मंत्र, खालिस्तानी प्रोपेगंडा को ध्वस्त करती है गुरु अर्जुन देव...

ये लगभग 200 वर्ष पुराना है। इस पर सोने से एक मंत्र अंकित है, जो गुरु अर्जुन देव द्वारा रचित है। इसे 'रक्षा मंत्र' कहा जाता है, भगवान विष्णु की प्रार्थना है।

बच्चा अगर पोर्न देखे तो अपराध नहीं भी… लेकिन पोर्नोग्राफी में बच्चे का इस्तेमाल अपराध: बाल अश्लील कंटेंट डाउनलोड के मामले में CJI चंद्रचूड़

सुप्रीम कोर्ट ने चाइल्ड पॉर्नोग्राफी से जुड़े मद्रास हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe