Sunday, April 14, 2024
Homeदेश-समाजJNU हिंसा में नाम घसीटे जाने पर कोमल शर्मा ने की न्यूज़ चैनल के...

JNU हिंसा में नाम घसीटे जाने पर कोमल शर्मा ने की न्यूज़ चैनल के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत

राष्ट्रीय महिला आयोग की एक अधिकारी ने बताया कि कोमल शर्मा ने राष्ट्रीय महिला आयोग को शिकायत की है कि जेएनयू में 5 जनवरी की हिंसा के मामले में उनका नाम गलत तरीके से शामिल किया गया है और संबंधित न्यूज़ चैनल ने इस पर प्रतिक्रिया या स्पष्टीकरण के लिए उनसे संपर्क भी नहीं किया।

दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा कोमल शर्मा ने एक न्यूज़ चैनल के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) में शिकायत दर्ज करवाई है। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में गत 5 जनवरी को हुई हिंसा में DU की छात्रा कोमल शर्मा का नाम घसीटे जाने पर आज उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग से संपर्क किया है।

कोमल शर्मा का आरोप है कि JNU में हुए हमले को लेकर चैनल ने उन्हें कथित तौर पर एक आरोपित के रूप में पेश करके बदनाम किया है। इसके साथ ही कोमल ने मीडिया संस्थानों और दिल्ली पुलिस को भी पत्र लिखकर इस मामले में ध्यान रखने को कहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, राष्ट्रीय महिला आयोग की एक अधिकारी ने बताया कि कोमल शर्मा ने राष्ट्रीय महिला आयोग को शिकायत की है कि जेएनयू में 5 जनवरी की हिंसा के मामले में उनका नाम गलत तरीके से शामिल किया गया है और संबंधित न्यूज़ चैनल ने इस पर प्रतिक्रिया या स्पष्टीकरण के लिए उनसे संपर्क भी नहीं किया।

जेएनयू हिंसा में चेक शर्ट में दिखी लड़की को कहा जा रहा था कि वह DU में पढ़ने वाली कोमल शर्मा हैं। यही वजह है कि कोमल को राष्ट्रीय महिला आयोग के पास जाना पड़ा। हालाँकि, कोमल शर्मा का नाम मीडिया में आने के बाद दिल्ली पुलिस द्वारा भी लिया गया था। कहा गया था कि दिल्ली पुलिस ने भी मीडिया खबरों के आधार पर कोमल शर्मा को तलाश रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

’10 साल में PM मोदी ने किया बहुत काम’: काशी पहुँचे रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा ने बुलंद किया ‘विकास भी, विरासत...

कृति सेनन ने कहा कि काशी PM मोदी के 'विकास भी, विरासत भी' वाले प्रयास का उदाहरण है। शहर आधुनिक हुआ है, यहाँ विकास कार्य हुए हैं, कनेक्टिविटी बढ़ी है।

TMC सांसद के पति राजदीप सरदेसाई का बेंगलुरु में ‘मोदी-मोदी’ और ‘जय श्री राम’ के नारों से स्वागत: चेहरे का रंग उड़ा, झूठी मुस्कान...

राजदीप को कुछ मसालेदार चाहिए था, ऐसे में वो आम लोगों के बीच पहुँच गए। लेकिन आम लोगों को राजदीप की मौजूदगी शायद अखर सी गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe