Friday, July 1, 2022
Homeदेश-समाजहर बार नया आदमी रेप करता, सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव ने तो ऐसे रेप...

हर बार नया आदमी रेप करता, सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव ने तो ऐसे रेप किया जैसे बदला ले रहा हो: पोर्न से शुरू हुआ नाबालिग का शोषण

पीड़िता का पिता उसे नाश्ता कराने के बहाने लेकर गया था, जहाँ उसने गोलगप्पे में कुछ नशीली दवाइयाँ मिला दी। उसने लड़की को एक महिला को सौंप दिया, जिसने उसे होटल के कमरे में अकेले बिठाया।

उत्तर प्रदेश के ललितपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहाँ एक पिता ही हैवान बन बैठा और उसने अपनी ही बेटी को कई लोगों के सामने परोस दिया। 17 साल की लड़की ने अपने पिता और सपा-बसपा के नेताओं समेत 28 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। मंगलवार (12 अक्टूबर, 2020) को सामने आए इस मामले में कई आरोपित पीड़िता के रिश्तेदार ही हैं। पुलिस ने बलात्कार और आपराधिक धमकी की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

FIR में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तिलक यादव, नगर अध्यक्ष राजेश जैन जोझिया, बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार के अलावा लड़की के पिता का नाम भी शामिल है। इसमें जानबूझ कर दर्द पहुँचाने और शील भंग करने जैसे आरोप भी हैं। लड़की का आरोप है कि जब वो कक्षा 6 में थी, तभी उसके पिता ने अश्लील (Porn) वीडियोज दिखा कर उसे शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव डाला था, लेकिन तब वो नहीं मानी।

इसके बाद उसके पिता उसके लिए कुछ नए कपड़े खरीद कर लाया और उसे बाइक चलाना सिखाने के बहाने अपने साथ ले गया। आरोप है कि इसके बाद वो उसे एक सुनसान फार्महाउस में ले गया, जहाँ उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही धमकी दी कि अगर उसने किसी को भी इस बारे में बताया तो वो इसकी माँ को मार डालेगा। कुछ दिनों बाद वो उसे स्कूल से लेने गया और उसे एक होटल में लेकर गया।

पीड़िता का पिता उसे नाश्ता कराने के बहाने लेकर गया था, जहाँ उसने गोलगप्पे में कुछ नशीली दवाइयाँ मिला दी। उसने लड़की को एक महिला को सौंप दिया, जिसने उसे होटल के कमरे में अकेले बिठाया। कुछ देर बाद एक पुरुष उस कमरे में आया। इसके बाद पीड़िता बेहोश हो गई। जब वो उठी और उसके कपड़े व जूते आपत्तिजनक अवस्था में इधर-उधर पड़े हुए थे और उसके पेट में दर्द भी हो रहा था।

इसके बाद इस तरह का सिलसिला चल निकला और होटल के कमरे में हर रोज कोई नया आदमी बेरहमी से उसका बलात्कार करता। उसे चुप रहने के लिए धमकाया भी गया था। पीड़िता के अनुसार, सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव ने उसके साथ इतने अमानवीय तरीके से बलात्कार किया, जैसे वो किसी बात का बदला लेना चाह रहा हो। तिलक यादव ने उसे बताया कि उसके पिता ने उसे यहाँ भेजा है और उसकी माँ को भी यहाँ लाया जाएगा।

तिलक यादव के दोस्तों और रिश्तेदारों ने भी उसका बलात्कार किया। पीड़िता का कहना है कि इसी तरह उसे अपने एक मामा के यहाँ ले जाया गया, जहाँ उसके 4 मामाओं ने उसके कजन भाइयों के साथ मिल कर उसका बलात्कार किया। उसकी नानी ने उसकी मदद की, लेकिन इस घटना को लेकर चुप रहने को कहा। उसके मामाओं ने उसे बेचने तक की कोशिश की थी, लेकिन वो सफल नहीं हुए।

ललितपुर के एसपी निखिल पाठक ने TOI को बताया, “ये एक बेहद ही संवेदनशील मामला है और हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं। पीड़िता का बयान दर्ज हो गया है। मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है। बुधवार को मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज हुआ। लड़की का पिता ट्रक ऑपरेटर है, जिससे पूछताछ जारी है।” वहीं तिलक यादव ने कहा कि इस मामले में उन्हें और उनके भाइयों को गलत तरीके से फँसाया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,269FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe