Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजगोपालगंज में 8वीं की छात्रा को 13 सेकेंड में 8 बार चाकू घोंपा, CCTV...

गोपालगंज में 8वीं की छात्रा को 13 सेकेंड में 8 बार चाकू घोंपा, CCTV में कैद हुई वारदात: एक ही समुदाय के पीड़िता-आरोपित

बिहार के गोपालगंज में आरोपित ने छेड़खानी का विरोध करने पर एक छात्रा को 13 सेकेंड में 8 बार चाकू से वार कर छलनी कर दिया।

बिहार के गोपालगंज से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ छेड़खानी का विरोध करने पर एक सिरफिरे लड़के ने दिन दहाड़े एक छात्रा को चाकू घोंपकर घायल कर दिया। घायल छात्रा की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार के गोपालगंज जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गाँव में रविवार (19 दिसंबर 2021) को एक लड़का गुलशन (बदला हुआ नाम), जिसे नामी बदमाश भी बताया जा रहा है, उसने छेड़खानी का विरोध करने पर एक छात्रा को 13 सेकेंड में 8 बार चाकू से वार कर छलनी कर दिया।

आरोपित ने आठवीं कक्षा की छात्रा पर उस वक्त हमला किया, जब वह स्कूल से अपने घर वापस जा रही थी। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसके आधार पर बिहार पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा को गंभीर हालत में बिहार के गोपालगंज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ से उसे पटना मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जाँच में जुट गई है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पीड़िता दो अन्य लड़कियों के साथ स्कूल से घर की ओर जा रही है। वहीं, कुछ ही दूरी पर काले रंग की जैकेट में आरोपित अपने कुछ दोस्तों के साथ सड़क के एक कोने पर खड़ा होकर उसका इंतजार कर रहा है। जैसे ही पीड़िता उन लड़कियों से दूर होती है, तभी लड़का उसके पास पहुँचता है और चाकू से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर देता है।

इस दौरान बदमाश के साथ वहाँ पहले से खड़ा एक लड़का उसे पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन आरोपित पर तो मानो भूत सवार हो गया था, वह लड़की पर लगातार हमले करता जा रहा था। इस दौरान वहाँ से एक बाइक भी गुजरती है, लेकिन बाइक सवार लड़की को बचाने की कोशिश नहीं करता है। इधर सिरफिरा बदमाश छात्रा के ऊपर लगातार हमला करते रहता है, जिससे लड़की बुरी तरह जख्मी हो जाती है और सड़क पर गिर जाती है। इसके बाद लड़की की चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुँचकर उसे किसी तरह सिरफिरे से बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया।

लड़की के परिजनों ने बताया कि पीड़िता प्रतापपुर गाँव स्थित मकतब स्कूल में पढ़ती है, जहाँ आरोपित रहता था। स्कूल से आते वक्त आरोपित हर रोज उसे रास्ते में रोक लेता था और परेशान करता था। इसकी शिकायत पीड़िता के परिजनों ने कई बार आरोपित के परिवार से भी की थी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

बता दें कि रविवार (19 दिसंबर 2021) को भी छात्रा जब पढ़ने के लिए प्रतापपुर जा रही थी, तब भी आरोपित ने उसके साथ छेड़खानी की। हालाँकि, विरोध करने पर पहले तो वह शांत रहा, लेकिन बाद में वह छात्रा के घर लौटने वाले रास्ते पर घात लगाकर बैठ गया। जैसे ही छात्रा दो अन्य लड़कियों के साथ स्कूल से वापस लौट रही थी। उस वक्त उसने छात्रा पर हमला कर दिया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘दरबार हॉल’ अब कहलाएगा ‘गणतंत्र मंडप’, ‘अशोक हॉल’ बना ‘अशोक मंडप’: महामहिम द्रौपदी मुर्मू का निर्णय, राष्ट्रपति भवन ने बताया क्यों बदला गया नाम

राष्ट्रपति भवन ने बताया है कि 'दरबार' का अर्थ हुआ कोर्ट, जैसे भारतीय शासकों या अंग्रेजों के दरबार। बताया गया है कि अब जब भारत गणतंत्र बन गया है तो ये शब्द अपनी प्रासंगिकता खो चुका है।

जिसका इंजीनियर भाई एयरपोर्ट उड़ाने में मरा, वो ‘मोटू डॉक्टर’ मारना चाह रहा था हिन्दू नेताओं को: हाई कोर्ट से माँग रहा था रहम,...

कर्नाटक हाई कोर्ट ने आतंकी मोटू डॉक्टर को राहत देने से इनकार कर दिया है। उस पर हिन्दू नेताओं की हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -