Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजगुजरात कॉन्ग्रेस MLA इमरान खेड़ावाला कोरोना पॉजिटिव, सीएम विजय रुपाणी से भी की थी...

गुजरात कॉन्ग्रेस MLA इमरान खेड़ावाला कोरोना पॉजिटिव, सीएम विजय रुपाणी से भी की थी मुलाकात

इमरान खेड़ावाला पिछले कई दिनों से पुलिस टीम के साथ ओल्ड सिटी की मस्जिदों में तबलीगी जमात से जुड़े लोगों को खोजकर उनके टेस्ट करवाने में जुटे हुए थे। इसके बाद अहमदाबाद के पुराने शहर और दानीलिम्बडा इलाकों में पुलिस प्रशासन ने कर्फ्यू घोषित कर दिया है।

देश में लगातार बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या के बीच गुजरात से एक कॉन्ग्रेस विधायक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस बात की जानकारी कॉन्ग्रेस कमिटी के प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा ने मंगलवार मीडिया को दी। चिंता की बात यह कि विधायक ने मंगलवार सुबह को ही प्रदेश के मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री और गृह राज्यमंत्री से मुलाकात की थी। दरअसल कॉन्ग्रेस विधायक पिछले कई दिनों से मस्जिदों में छिपे तबलीगी जमात से जुड़े लोगों की तलाश में जुटे हुए थे।

गुजरात प्रदेश कॉन्ग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने बताया कि अहमदाबाद में जमालपुर इलाके से कॉन्ग्रेस के इमरान खेड़ावाला का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इमरान खेड़ावाला ने मंगलवार को ही अन्य 2 कॉन्ग्रेस विधायकों के साथ मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और राज्य के गृहमंत्री से मुलाकात की थी। हालाँकि मुलाकात के दौरान सीएम विधायक से 15-20 फीट की दूरी पर थे।

अमित चावड़ा ने बताया कि इमरान खेड़ावाला पिछले कई दिनों से पुलिस टीम के साथ ओल्ड सिटी की मस्जिदों में तबलीगी जमात से जुड़े लोगों को खोजकर उनके टेस्ट करवाने में जुटे हुए थे। इसके बाद अहमदाबाद के पुराने शहर और दानीलिम्बडा इलाकों में पुलिस प्रशासन ने कर्फ्यू घोषित कर दिया है।

साथ ही अब स्वास्थ्य विभाग की टीम विधायक के संपर्क में आने वाले लोगों की तलाश कर उनकी सूची बनाने में जुट गई है। दरअसल कोरोना पॉजिटिव विधायक ने कॉन्ग्रेस के भी कई विधायकों से मुलाकात की थी। इसके बाद उन विधायकों में भी हड़कंप मच गया है।

इसी के साथ गुजरात में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 28, जबकि इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 650 हो गई है। अहमदाबाद में कोरोना वायरस के 53 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 373 हो गई। वहीं सूरत में इस वायरस के नौ मामले सामने आए। इसके बाद वडोदरा में छह, भावनगर में तीन, छोटा उदयपुर और मेहसाणा में दो-दो मामले और आणंद, दाहोद, और गाँधीनगर में एक-एक मामले सामने आए हैं।

मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि के मुताबिक राहत की खबर यह है कि राज्य में इस संक्रमण के कुल 59 मरीज ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। गौरतलब है कि देश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या को ध्यान में रखते हुए सरकार ने लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 3 मई तक कर दी है। हालाँकि 20 अप्रैल के बाद कुछ नियमों के साथ लॉकडाउन में डील दी जा सकेगी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

सूरत में मंदिरों-घर की छत पर लाउडस्पीकर, सुबह-शाम हनुमान चालीसा; शनिवार को सत्संग भी: धर्म के लिए हिंदू हुए लामबंद

सूरत में आठ महीने पहले लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा की हुई शुरुआत ने कैसे हिंदुओं को जोड़ा, इसका संदेश कितना गहरा हुआ, पढ़िए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe