Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजलेडीज टेलर इब्राहिम महिलाओं के कपड़े सिलते-सिलते उत्तेजित हो जाता था... फिर नंगे होकर...

लेडीज टेलर इब्राहिम महिलाओं के कपड़े सिलते-सिलते उत्तेजित हो जाता था… फिर नंगे होकर लड़कियों को करता था कॉल, सूरत पुलिस ने दबोचा

इब्राहिम ने बताया कि वो महिलाओं के कपड़ों की सिलाई के दौरान अक्सर उत्तेजित हो जाया करता था। इसके बाद उसने महिलाओं की ही फर्जी ID बनानी शुरू कर दी। नंगे होकर इन ID से वो लड़कियों-महिलाओं को कॉल करता था।

गुजरात की सूरत पुलिस ने शुक्रवार (3 फरवरी 2023) को इब्राहिम ताई नाम के एक दर्जी को इंस्टाग्राम पर महिलाओं की फर्जी प्रोफाइल बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इब्राहिम पर इन प्रोफाइलों से अश्लील गतिविधियों को चलाने का आरोप है। आरोपित की गिरफ्तारी एक पीड़िता की शिकायत पर हुई है। पूछताछ में आरोपित ने अपना गुनाह कबूल करते हुए सिलाई के दौरान उत्तेजित हो जाने की जानकारी भी दी। इब्राहिम महिलाओं के कपड़े सिलता है।

इब्राहिम की गिरफ्तारी सूरत पुलिस के साइबर सेल ने की है। मामला सूरत के वराछा इलाके का है। रिपोर्ट के मुताबिक यहाँ की रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत में उन्होंने बताया कि नवंबर 2022 में उसे इंस्टाग्राम पर अपनी एक फर्जी प्रोफ़ाइल का पता चला था। इस प्रोफ़ाइल में उनकी तस्वीर प्रयोग हो रही थी। पीड़िता ने उस प्रोफ़ाइल को मैसेज डाल कर उसका परिचय पूछा। जवाब में दूसरी तरफ से वीडियो कॉल आई। पीड़िता ने कॉल उठाई तो सामने बिना कपड़ों के एक व्यक्ति दिखाई दिया। लड़की ने फोन काट दिया और इसकी जानकारी अपने घर वालों को दी।

पीड़िता के परिजनों ने इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। पुलिस ने केस को IT एक्ट की धाराओं में दर्ज किया और जाँच शुरू कर दी। आखिरकार पुलिस ने इब्राहिम ताई को दबोच लिया। पूछताछ में इब्राहिम ताई ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह कम से कम 20 महिलाओं की फर्जी ID बना चुका है। इस हरकत की वजह पूछने पर इब्राहिम ने बताया कि वो महिलाओं के कपड़ों की सिलाई के दौरान अक्सर उत्तेजित हो जाया करता था। इसके बाद उसने महिलाओं की ही फर्जी ID बनानी शुरू कर दी।

इब्राहिम ने यह भी माना कि वह महिलाओं की ID से दूसरी महिलाओं को अश्लील संदेश भेजा करता था। इस मामले में पुलिस इब्राहिम से और पूछताछ कर रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

डोनाल्ड ट्रंप को मारी गई गोली, अमेरिकी मीडिया बता रहा ‘भीड़ की आवाज’ और ‘पॉपिंग साउंड’: फेसबुक पर भी वामपंथी षड्यंत्र हावी

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास की पूरी दुनिया के नेताओं ने निंदा की, तो अमेरिकी मीडिया ने इस घटना को कमतर आँकने की कोशिश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -