Thursday, July 7, 2022
Homeदेश-समाजटीवी सीरियल में राम का किरदार निभाने वाले गुरमीत चौधरी खोलेंगे 1000 बेड का...

टीवी सीरियल में राम का किरदार निभाने वाले गुरमीत चौधरी खोलेंगे 1000 बेड का अस्पताल: पटना और लखनऊ होंगे पहला पड़ाव

जनवरी में गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी थी कि वह अयोध्या में बनने वाले प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर के लिए अपना योगदान देंगे। अब उन्होंने पटना और लखनऊ में अस्पताल भी खोलने का निर्णय लिया है।

टीवी के पॉपुलर शो ‘रामायण’ में भगवान श्री राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरमीत चौधरी ने ट्विटर के माध्यम से सूचना दी कि वह पटना और लखनऊ में 1000 बिस्तरों का अल्ट्रा मॉडर्न अस्पताल खोलने जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अन्य शहरों में भी उनकी ऐसी ही कुछ योजनाएँ हैं।

जनवरी में गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी थी कि वह अयोध्या में बनने वाले प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर के लिए अपना योगदान देंगे। अब उन्होंने पटना और लखनऊ में अस्पताल भी खोलने का निर्णय लिया है।

गुरमीत ने कहा था, “आप सब ने मुझे भगवान राम के किरदार में देखा था। इसके अलावा भी मैंने कई किरदार निभाए लेकिन मुझे यह भरोसा है कि मैं आज जो भी हूँ वह उन्हीं की वजह से हूँ। रामायण मेरा टीवी पर पहला शो था। मैं आपका हृदय से धन्यवाद करता हूँ और आज मैं आप सबसे कुछ शेयर करना चाहता हूँ।“

गुरमीत कोरोनावायरस के इस संक्रमण के दौरान भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को ऑक्सीजन और अन्य महत्वपूर्ण दवाईयाँ उपलब्ध कराने के लिए खासे सक्रिय हैं।

गुरमीत चौधरी ने 2008 में टेलीविजन के बेहद पॉपुलर शो ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाया था जो बहुत प्रसिद्ध हुआ था। अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने माता सीता का किरदार निभाया था। बाद में 2011 में गुरमीत और देबिना ने शादी कर ली थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘उड़न परी’ PT उषा, कलम के जादूगर राजामौली के पिता, संगीत के मास्टर इलैयाराजा, जैन विद्वान हेगड़े: राज्यसभा के लिए 4 नाम, PM मोदी...

पीटी उषा, विजयेंद्र गारू, इलैयाराजा और वीरेंद्र हेगड़े को राज्यसभा के लिए मनोनीत किए जाने पर पीएम मोदी ने इन सभी को प्रेरणास्त्रोत बताया है।

‘आर्यभट्ट पर कोई फिल्म नहीं, उन्होंने मुगलों पर बनाई मूवी’: बोले फिल्म ‘रॉकेट्री’ के डायरेक्टर आर माधवन – नंबी का योगदान किसी को नहीं...

"आर्यभट्ट पर कोई फिल्म नहीं बनाना चाहता था। इसके बजाय, उन्होंने मुगल-ए-आज़म बनाया... रॉकेट्री: नांबी इफेक्ट अभी शुरुआत है।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,228FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe