Tuesday, May 21, 2024
Homeदेश-समाजहोटल के कमरे में फंदे से लटका मिला हिन्दू युवती का शव: जुनैद खान...

होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला हिन्दू युवती का शव: जुनैद खान के साथ गई थी, हिन्दू संगठनों का प्रदर्शन

पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर 24 वर्षीय युवती का शव फंदे से उतारा। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

मध्य प्रदेश के धार के पीथमपुर स्थित ‘होटल वाटिका’ के कमरे में एक महिला का शव मिला है। घटना सेक्टर एक स्थित ‘होटल वाटिका’ की है, जहाँ एक कमरे में रविवार (28 अप्रैल, 2024) को युवती के फाँसी के फंदे पर लटके होने की सूचना मिली। जब पुलिस मौके पर पहुँची तो कमरा भीतर से बंद था। प्रधान आरक्षण सूरज तिवारी ने जानकारी दी है कि उक्त युवती महुगाँव की रहने वाली थी। वो जुनैद खान नाम के एक युवक के साथ होटल आई हुई थी।

पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जैसे ही इस घटना के बारे में इलाके में खबर फैली, हिन्दू संगठनों के पदाधिकारी भी मौके पर पहुँचे। युवक पर हत्या का मामला दर्ज करने की माँग की। थाना प्रभारी संतोष दूधी का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर 24 वर्षीय युवती का शव फंदे से उतारा। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

पुलिस ने जुनैद खान पर बलात्कार के साथ-साथ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला भी दर्ज किया गया है। सिटी एसपी अमित कुमार मिश्रा ने दुपट्टे के सहारे उक्त लड़की ने फाँसी लगाई थी। दोनों इंदौर स्थित महूगाँव के ही रहने वाले थे और एक-दूसरे को 5 वर्षों से जानते थे। महू कॉलेज में पढ़ाई के दौरान इन दोनों का प्रेम प्रसंग चालू हुआ था। कहा जा रहा है कि युवती अपने प्रेमी जुनैद पर शादी के लिए भी दबाव बना रही थी, लेकिन वो कोई न कोई बहाना बना कर टाल देता था।

युवती हिन्दू समाज से है। दोनों के परिजनों को उनके प्रेम प्रसंग की जानकारी थी। बता दें कि ‘लव जिहाद’ की घटनाएँ थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में कर्नाटक के हुबली में कॉन्ग्रेस नेता की बेटी नेहा हिरेमठ की फ़याज़ नाम के युवक ने चाकू गोद कर हत्या कर दी थी। इस घटना के भी ‘लव जिहाद’ होने के आरोप लगे थे। राजस्थान के चूरू में एक ब्यूटी पार्लर में महिला का संदिग्ध हालत में शव मिला था। आरोप है कि जब परिजन होटल पहुँचे तो होटल संचालक अरशद, वाहिद और मुजफर उन्हें रोक रहे थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से लड़ रही लालू की बेटी, वहाँ यूँ ही नहीं हुई हिंसा: रामचरितमानस को गाली और ‘ठाकुर का कुआँ’ से ही शुरू हो...

रामचरितमानस विवाद और 'ठाकुर का कुआँ' विवाद से उपजी जातीय घृणा ने लालू यादव की बेटी के क्षेत्र में जंगलराज की यादों को ताज़ा कर दिया है।

निजी प्रतिशोध के लिए हो रहा SC/ST एक्ट का इस्तेमाल: जानिए इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों करनी पड़ी ये टिप्पणी, रद्द किया केस

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए SC/ST Act के झूठे आरोपों पर चिंता जताई है और इसे कानून प्रक्रिया का दुरुपयोग माना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -