Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाजनदीम ने हकीम से इलाज के बहाने हिन्दू युवती का किया रेप, उसका वीडियो...

नदीम ने हकीम से इलाज के बहाने हिन्दू युवती का किया रेप, उसका वीडियो बनाया, फिर दोस्तों से कराया गैंगरेप

युवती के पिता करीब पाँच साल से लकवाग्रस्त हैं। साल भर पहले नदीम ने पीलीभीत में किसी हकीम से इलाज कराकर उन्हें ठीक कराने का झाँसा दिया। हिन्दू युवती ने नदीम की बात पर भरोसा कर लिया और....

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हिन्दू लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। हकीम से दवा दिलाने के बहाने नदीम ने युवती को पानी में नशा देकर बेहोश कर दिया। फिर उसके साथ रेप किया एवं उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर फिर दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। वहीं हिन्दू युवती ने जब इसका विरोध किया तो नदीम ने उसे कोठे पर बिठा देने की धमकी दी। आरोपितों के खिलाफ थाना इज्जतनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस इस मामले में जाँच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला शहर के इज्जतनगर इलाके का है। जहाँ युवती के पिता करीब पाँच साल से लकवाग्रस्त हैं। साल भर पहले नदीम ने पीलीभीत में किसी हकीम से इलाज कराकर उन्हें ठीक कराने का झाँसा दिया। हिन्दू युवती ने नदीम की बात पर भरोसा कर लिया और उसके साथ पीलीभीत चली गई। लेकिन रास्ते में ही विलयधाम पुल के पास नदीम ने उसे पहले ठंडा पानी पीने को दिया। जिसके बाद उसके सिर में दर्द होने लगा। इस पर नदीम ने अपने दोस्त इसरार को भी फोन कर बुला लिया और सिर दर्द की दवा के बहाने उसने उसे नशीली गोली खिलाकर बेहोश कर दिया।

जिसके बाद नदीम ने उसके साथ रेप किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नदीम ने एक साल में उससे कई बार दुष्कर्म किया। वहीं इस साल 22 जुलाई को रात 11 बजे नदीम उसके घर आया और उसे जबरन खेत में खींचकर ले गया जहाँ नदीम ने इसरार के साथ मिलकर गैंगरेप किया।

गौरतलब है कि गैंगरेप के बाद भी उसने युवती को धमकी देते हुए कहा कि अगर पुलिस से शिकायत की तो तुझे वेश्या बना देंगे। नदीम ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी। इस पर उसने मामले की शिकायत थाना इज्जतनगर में पुलिस से की। जहाँ नदीम, इसरार व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेचुरल फार्मिंग क्या है, बजट में क्यों इसे 1 करोड़ किसानों से जोड़ने का ऐलान: गोबर-गोमूत्र के इस्तेमाल से बढ़ेगी किसानों की आय

प्राकृतिक खेती एक रसायनमुक्त व्यवस्था है जिसमें प्राकृतिक संसाधनों का इस्तेमाल किया जाता है, जो फसलों, पेड़ों और पशुधन को एकीकृत करती है।

नारी शक्ति को मोदी सरकार ने समर्पित किए ₹3 लाख करोड़: नौकरी कर रहीं महिलाओं और उनके बच्चों के लिए भी रहने की सुविधा,...

बजट में महिलाओं की हिस्सेदारी कार्यबल में बढ़ाने पर काम किया गया है। इसके अलावा कामकाजी महिलाओं के लिए छात्रावास स्थापित करने का भी ऐलान हुआ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -