Thursday, June 13, 2024
Homeदेश-समाजकोचिंग जा रही हिंदू छात्रा को फराज-फैज ने रोका, ट्यूबवेल पर ले जाकर आमिर...

कोचिंग जा रही हिंदू छात्रा को फराज-फैज ने रोका, ट्यूबवेल पर ले जाकर आमिर संग किया गैंगरेप: लहूलुहान हालत में नग्न मिली पीड़िता, अंबेडकर नगर पुलिस ने तीनों को दबोचा

ऑपइंडिया के पास शिकायत की कॉपी मौजूद है। B.Sc सेकेंड ईयर में पढ़ने वाली छात्रा से गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने 24 मार्च 2024 (रविवार) को तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी हीरापुर बाजार के पास सुबह 3:40 बजे कहीं भागने की फिराक में थे। पीड़िता की काउंसिलिंग और मेडिकल परीक्षण करवाया गया है। घटना में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में एक हिन्दू लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहाँ 20 वर्षीया लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में आमिर, फैज़ और मोहम्मद फ़राज़ को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता को ट्यूबवेल में में बंधक बनाकर भी रखा गया और विरोध करने पर गंदी-गंदी गालियाँ देते हुए पिटाई की गई थी। लहूलुहान हालात में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना शनिवार (23 मार्च 2024) की है।

यह मामला अम्बेडकरनगर जिले के थाना क्षेत्र हंसवर का है। यहाँ शनिवार को पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि 23 मार्च को उनकी बेटी साइकिल से हीरापुुर बाजार में कोचिंग पढ़ने के लिए जा रही थी। रास्ते में उनकी बेटी को हंसवर के मुंडेरा गाँव के रहने वाले फैज़ और फराज मिले। इन दोनों ने पीड़िता को जबरन अपनी बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद फराज पीड़िता को सुनसान जगह पर बनी अपनी ट्यूबवेल पर ले गया। यहाँ पर पीछे से आमिर भी पहुँच गया।

आरोप है कि ट्यूबवेल पर आमिर, फराज और फैज़ ने बारी-बारी से पीड़िता से गैंगरेप किया। जब पीड़िता ने इस हरकत का विरोध किया तो उसे गंदी-गंदी गालियाँ दी गईं। बाद में तीनों आरोपितों ने मिलकर पीड़िता की पिटाई भी की। गैंगरेप के बाद फ़राज़ और फैज़ ने पीड़िता को आमिर के साथ ट्यूबवेल में ही अंदर बंद कर दिया। इन दोनों ने बाहर से ताला लगा दिया और भाग निकले। इस बीच घटना की जानकारी पीड़िता के परिजनों को हुई। वो घटनास्थल पर पहुँचे और बाहर से लगा ताला खोला।

शिकायतकर्ता के मुताबिक, अंदर पीड़िता लहूलुहान हालत में पड़ी थी। कमरे के अंदर ही आमिर भी नग्न अवस्था में मिला। परिजनों के पहुँचने पर पीड़िता ने रो-रो कर आपबीती बताई। शिकायत में तीनों आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की भी माँग की गई है। पुलिस ने आमिर, फैज़ और फराज के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कर ली है। इन सभी पर IPC की धारा 376- डी, 342, 323, 504 व 506 के तहत कार्रवाई की गई है।

ऑपइंडिया के पास शिकायत की कॉपी मौजूद है। B.Sc सेकेंड ईयर में पढ़ने वाली छात्रा से गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने 24 मार्च 2024 (रविवार) को तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी हीरापुर बाजार के पास सुबह 3:40 बजे कहीं भागने की फिराक में थे। पीड़िता की काउंसिलिंग और मेडिकल परीक्षण करवाया गया है। घटना में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लड़की हिंदू, सहेली मुस्लिम… कॉलेज में कहा, ‘इस्लाम सबसे अच्छा, छोड़ दो सनातन, अमीर कश्मीरी से कराऊँगी निकाह’: देहरादून के लॉ कॉलेज में The...

थर्ड ईयर की हिंदू लड़की पर 'इस्लाम' का बखान कर धर्म परिवर्तन के लिए प्रेरित किया गया और न मानने पर उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई।

जोशीमठ को मिली पौराणिक ‘ज्योतिर्मठ’ पहचान, कोश्याकुटोली बना श्री कैंची धाम : केंद्र की मंजूरी के बाद उत्तराखंड सरकार ने बदले 2 जगहों के...

ज्तोतिर्मठ आदि गुरु शंकराचार्य की तपोस्‍थली रही है। माना जाता है कि वो यहाँ आठवीं शताब्दी में आए थे और अमर कल्‍पवृक्ष के नीचे तपस्‍या के बाद उन्‍हें दिव्‍य ज्ञान ज्‍योति की प्राप्ति हुई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -