Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजखुशनुमा ने पहले विनीत से ऐंठे लाखों, फिर बहन नरगिस और अम्मी मजहरी के...

खुशनुमा ने पहले विनीत से ऐंठे लाखों, फिर बहन नरगिस और अम्मी मजहरी के साथ करने लगी ब्लैकमेल: नदी में कूद कारोबारी ने दी जान

गुड़िया उसे हनी ट्रैप में फँसाकर उस पर बीवी की तरह अधिकार जताने लगी थी। दोनों बहनें और उसकी अम्मी हर महीने लाखों की शॉपिंग करती थीं। जब विनीत ने उससे अपने खर्चे कम करने के लिए कहा तो वह उसे धमकाने लगी कि मैं हरसूद में जाकर हंगामा कर दूँगी।

मध्य प्रदेश के खंडवा (Khandwa, Madhya Pradesh) हनीट्रैप का मामला सामने आया है। यहाँ डांसर गुड़िया उर्फ बिट्टू उर्फ खुशनुमा पठान ने अपनी बहन नरगिस (19) और अम्मी मजहरी के साथ मिलकर हरसूद के नामी व्यापारी विनीत अग्रवाल को पहले अपने जाल फँसाया, फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर व्यापारी विनीत अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली। मंगलवार (15 नवंबर 2022) को तीनों के खिलाफ व्यापारी विनीत को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने गुड़िया और नरगिस को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं इसकी अम्मी मजहरी अभी भी फरार है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हनी ट्रैप की शुरुआत उज्जैन की आर्केस्ट्रा पार्टी से हुई थी। पार्टी में उज्जैन की रहने वाली गुड़िया उर्फ बिट्टू उर्फ खुशनुमा पठान का डांस देखकर व्यापारी विनीत अग्रवाल उस पर फिदा हो गया। वहीं, शौहर से तलाक ले चुकी गुड़िया भी व्यापारी की बेशुमार दौलत देखकर लालच में आ गई। इसके बाद उसने अपनी बहन नरगिस और अम्मी मजहरी के साथ मिलकर व्यापारी को फँसाने की योजना बनाई। विनीत अग्रवाल भी इनके जाल में पूरी तरह से फँस चुका था। उसने शुरुआत में इन पर खूब पैसे लुटाए।

विनीत ने कम समय में व्यापार से लेकर शहर में अपनी पहचान बना ली थी। उसके पास पैसों की कमी नहीं थी। गुड़िया उसे हनी ट्रैप में फँसाकर उस पर बीवी की तरह अधिकार जताने लगी थी। दोनों बहनें और उसकी अम्मी हर महीने लाखों की शॉपिंग करती थीं। जब विनीत ने उससे अपने खर्चे कम करने के लिए कहा तो वह उसे धमकाने लगी कि मैं हरसूद में जाकर हंगामा कर दूँगी। तुम्हारी पत्नी को सब कुछ बता दूँगी। इनकी ब्लैकमेलिंग से तंग आकर व्यापारी ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली।

खुशनुमा पठान अपनी बहन और अम्मी के साथ मिलकर उससे आए दिन रुपए माँगती रहती थी। इससे तंग आकर विनीत ने यह आत्मघाती कदम उठाया। हरसूद निवासी विनीत शुक्रवार (11 नवंबर 2022) शाम को करीब सात बजे घर से निकला था। इसके बाद उसका कहीं पता नहीं चला। शनिवार (12 नवंबर 2022) की शाम उसकी कार चारखेड़ा ओवरब्रिज पर खड़ी मिली। कार से दो मोबाइल बरामद किए गए थे। इसके बाद से पुलिस ब्रिज के नीचे इंदिरा सागर के बैकवाटर में विनीत की तलाश कर रही थी। सोमवार (14 नवंबर 2022) की सुबह उसका शव बैकवाटर में मिला था।

हरसूद थाना के टीआई अंतिम पंवार ने बताया कि आरोपित गुड़िया, बहन नरगिस और अम्मी मजहरी के खिलाफ धारा 306 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। तीनों पर आरोप है कि उन्होंने विनीत को आत्महत्या के लिए उकसाया है। आरोपित गुड़िया और नरगिस को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहाँ से दोनों को जेल भेज दिया गया। इस मामले में गुड़िया मुख्य आरोपित है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के बाहर ‘सर तन से जुदा’ की गूँज के 11 दिन बाद उदयपुर में काट दिया गया था कन्हैयालाल का गला, 2...

राजस्थान के अजमेर दरगाह के सामने 'सर तन से जुदा' के नारे लगाने वाले खादिम मौलवी गौहर चिश्ती सहित छह आरोपितों को कोर्ट ने बरी कर दिया है।

जिस किले में प्रवेश करने से शिवाजी को रोक नहीं पाई मसूद की फौज, उस विशालगढ़ में बढ़ रहा दरगाह: काटे जा रहे जानवर-156...

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में स्थित विशालगढ़ किला में लगातार अतिक्रमण बढ़ रहा है। यहाँ स्थित एक दरगाह के पास कई अवैध दुकानें बन गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -