कन्या आश्रम में महिला के साथ दबंगई, नवजात समेत घसीटकर बाहर फेंका, Video वायरल

सवाल पूछा जा रहा है कि जब महिला हॉस्टल में पुरुषों की मौजूदगी नियमों के विरुद्ध है तो रंगलाल वहाँ कैसे पहुँचे। इस मामले के संबंध में पीड़िता ने जनकपुर थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में लड़कियों के एक हॉस्टल में महिला सफाईकर्मी के साथ हुई बदसलूकी की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये वीडियो कोरिया के बड़वाही कन्या आश्रम के छात्रावास का है। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कैसे एक एक व्यक्ति हॉस्टल की महिला सफाईकर्मी के साथ बेहरमी से मारपीट कर रहा है, वो भी सिर्फ़ इसलिए क्योंकि उसने अपने 3 महीने के नवजात के साथ हॉस्टल में शरण ले रखी है।

वीडियो में हम देख सकते हैं कि ये आदमी कैसे पहले महिला के बच्चे को कपड़े में लपेटकर जमीन पर रखता है और फिर महिला को कमरा खाली करने को कहता है। जब महिला ऐसा करने से मना कर देती है तो पहले वह उसके साथ बदसलूकी करता है और फिर उसे चादर समेत घसीटकर हॉस्टल से बाहर फेंक देता है।

शर्म की बात ये है कि वीडियो में बद्तमीजी कर रहा आदमी कोई और नहीं बल्कि छात्रावास की अधीक्षिका सुमिला सिंह का पति रंगलाल सिंह है। इस वीडियो के पब्लिक डोमेन में आने के बाद मामले के संबंध में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और आश्वासन दिया है कि आरोपित की गिरफ्तारी जल्द होगी।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

बता दें ये वीडियो 10 अगस्त की है और इस संबंध में मामला 11 अगस्त को थाने पहुँचा था। स्कूल सुप्रीटेंडेंट के पति रंगलाल प्राथमिक शाला कर्री माडीसरई में पदस्थ हैं। इस वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद लोग उनपर सवाल उठा रहे हैं।

सवाल पूछा जा रहा है कि जब महिला हॉस्टल में पुरुषों की मौजूदगी नियमों के विरुद्ध है तो रंगलाल वहाँ कैसे पहुँचे। इस मामले के संबंध में पीड़िता ने जनकपुर थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के ख़िलाफ़ धारा 452, 294, 506, 323 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। रंगलाल फिलहाल फरार चल रहा है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नीरज प्रजापति, हेमंत सोरेन
"दंगाइयों ने मेरे पति को दौड़ा कर उनके सिर पर रॉड से वार किया। इसके बाद वो किसी तरह भागते हुए घर पहुँचे। वहाँ पहुँच कर उन्होंने मुझे सारी बातें बताईं। इसके बाद वो अचानक से बेहोश हो गए।" - क्या मुख्यमंत्री सोरेन सुन रहे हैं मृतक की पत्नी की दर्द भरी आवाज़?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

145,306फैंसलाइक करें
36,933फॉलोवर्सफॉलो करें
166,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: