Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाजकन्या आश्रम में महिला के साथ दबंगई, नवजात समेत घसीटकर बाहर फेंका, Video वायरल

कन्या आश्रम में महिला के साथ दबंगई, नवजात समेत घसीटकर बाहर फेंका, Video वायरल

सवाल पूछा जा रहा है कि जब महिला हॉस्टल में पुरुषों की मौजूदगी नियमों के विरुद्ध है तो रंगलाल वहाँ कैसे पहुँचे। इस मामले के संबंध में पीड़िता ने जनकपुर थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में लड़कियों के एक हॉस्टल में महिला सफाईकर्मी के साथ हुई बदसलूकी की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये वीडियो कोरिया के बड़वाही कन्या आश्रम के छात्रावास का है। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कैसे एक एक व्यक्ति हॉस्टल की महिला सफाईकर्मी के साथ बेहरमी से मारपीट कर रहा है, वो भी सिर्फ़ इसलिए क्योंकि उसने अपने 3 महीने के नवजात के साथ हॉस्टल में शरण ले रखी है।

वीडियो में हम देख सकते हैं कि ये आदमी कैसे पहले महिला के बच्चे को कपड़े में लपेटकर जमीन पर रखता है और फिर महिला को कमरा खाली करने को कहता है। जब महिला ऐसा करने से मना कर देती है तो पहले वह उसके साथ बदसलूकी करता है और फिर उसे चादर समेत घसीटकर हॉस्टल से बाहर फेंक देता है।

शर्म की बात ये है कि वीडियो में बद्तमीजी कर रहा आदमी कोई और नहीं बल्कि छात्रावास की अधीक्षिका सुमिला सिंह का पति रंगलाल सिंह है। इस वीडियो के पब्लिक डोमेन में आने के बाद मामले के संबंध में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और आश्वासन दिया है कि आरोपित की गिरफ्तारी जल्द होगी।

बता दें ये वीडियो 10 अगस्त की है और इस संबंध में मामला 11 अगस्त को थाने पहुँचा था। स्कूल सुप्रीटेंडेंट के पति रंगलाल प्राथमिक शाला कर्री माडीसरई में पदस्थ हैं। इस वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद लोग उनपर सवाल उठा रहे हैं।

सवाल पूछा जा रहा है कि जब महिला हॉस्टल में पुरुषों की मौजूदगी नियमों के विरुद्ध है तो रंगलाल वहाँ कैसे पहुँचे। इस मामले के संबंध में पीड़िता ने जनकपुर थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के ख़िलाफ़ धारा 452, 294, 506, 323 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। रंगलाल फिलहाल फरार चल रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -