Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाजमुस्लिम से शादी पर मार डाले गए नागराजू को 1 महीने से खोज रहे...

मुस्लिम से शादी पर मार डाले गए नागराजू को 1 महीने से खोज रहे थे हमलावर: गिड़गिड़ाती रही अशरीन, रॉड और चाकू से वार करते रहे हत्यारे

"30 जनवरी 2022 को अशरीन अपना मोबाइल फोन घर में छोड़ कर चली गई थी। अगले दिन दोनों ने हैदराबाद के ही आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। 1 फरवरी को उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। हमलावर 1 महीने से नागाराजू की तलाश कर रहे थे।"

तेलंगाना के हैदराबाद में घटना बुधवार (4 मई, 2022) को मुस्लिम लड़की से शादी करने वाले एक दलित युवक नागाराजू की हत्या कर दी गई थी। हत्या लड़की के भाई ने अपने अन्य रिश्तेदारों और साथियों के साथ मिल कर की थी। पुलिस ने इस मामले में अब तक 2 आरोपित गिरफ्तार किए हैं। हमले के दौरान मृतक की पत्नी ने वहाँ मौजूद लोगों से हाथ-पैर जोड़े। हर किसी से मदद की गुहार लगाई। लेकिन कोई उसकी मदद को आगे नहीं आया। अब पीड़िता ने इस घटना का आँखों देखा हाल बताया है।

पहले से सिग्नल पर खड़े थे हमलावर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अशरीन (पीड़िता) ने कहा, “वह रात में स्कूटर से अपने पति के साथ सरूरनगर जा रही थी। तभी सिग्नल पर उसका भाई 4 और हमलावरों के साथ खड़ा था। अचानक ही उन्होंने लोहे की रॉड से मेरे पति पर हमला कर दिया। मैं लगातार उनके आगे चीखती और रहम की भीख माँगती रही। लेकिन हमलावरों पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा।”

हमलावरों की मर्जी से शादी करने की भी लगाई गुहार

पीड़िता के मुताबिक, “जब मेरे पति नागाराजू को मेरी आँखों के आगे मारा जा रहा था तब मैंने हमलावरों के आगे उनकी मर्जी से निकाह करने की भी मिन्नत की। लेकिन उनकी संख्या बहुत अधिक थी। वो मेरी एक नहीं सुने और मेरे पति को पीटते रहे।”

कोई नहीं आया मदद करने

अशरीन के मुताबिक, “घटना के समय वहाँ कई लोग मौजूद थे। मैं उनसे चीख-चीख कर अपने पति को बचाने की मदद माँगती रही लेकिन कोई भी आगे नहीं आया। अंत में मैंने हमलावरों के पैर पकड़ कर कहा कि अगर इसे मारा तो मैं खुद भी मर जाऊँगी। पर इस बात का भी उन पर कोई असर नहीं पड़ा। मुझे इंसाफ चाहिए और कुछ नहीं।”

हमलावर 1 महीने से खोज रहे थे नागाराजू को: पुलिस

इस मामले की जाँच कर रही पुलिस ने बताया कि अब तक मुबीन और मसूद नाम के 2 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, “30 जनवरी 2022 को अशरीन अपना मोबाइल फोन घर में छोड़ कर चली गई थी। अगले दिन दोनों ने हैदराबाद के ही आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। 1 फरवरी को उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। हमलावर 1 महीने से नागाराजू की तलाश कर रहे थे। वो नागराजू को किसी भी हाल में मारना चाह रहे थे। हमले के बाद वो तब मौके से फरार हुए जब उन्हें नागाराजू के मरने का यकीन हो गया। हमले में प्रयोग हुई चाकू और लोहे की रॉड पुलिस ने बरामद कर ली है। आरोपितों पर धारा 302 IPC के साथ SC/ST एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।”

यदि हिन्दू भी ऐसा करना शुरू कर दे तो मच जाएगा कोहराम : भाजपा विधायक

हैदराबाद से भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने दोनों आरोपितों की फोटो ट्वीट की है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “हम जब लव जिहाद की बात करते है तो लोग हमें गुंडा कहते हैं। आज देश मे कई हिन्दू लड़कियों को इन मुसलमानों ने धोखे से फँसा रखा है। अगर हम हिन्दू भी इस घटना के हिसाब से काम करने लगे तो पूरे देश मे कोहराम मच जाएगा। ये वो दो इस्लामिक जिहादी हैं, जिन्होंने हिन्दू युवक नागराजू की हत्या की थी।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,297FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe