Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजभाई के सामने अनाथ बच्ची का गैंगरेप: तेलंगाना में 8 दरिंदों ने घर में...

भाई के सामने अनाथ बच्ची का गैंगरेप: तेलंगाना में 8 दरिंदों ने घर में घुस कर दिया वारदात को अंजाम, गर्दन पर चाकू रख कर किया सामूहिक बलात्कार

कुछ आरोपितों ने घर में मौजूद लड़की के भाई और अन्य बच्चों को धमकाकर उन्हें बाहर जाने से मना कर दिया। विरोध करने पर आरोपितों ने लड़की के भाई के साथ बेरहमी से मारपीट की।

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक अनाथ नाबालिग लड़की के साथ उसके भाई के सामने सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई। आरोप है कि सोमवार (21 अगस्त, 2023) सुबह गाँजे के नशे में धुत 8 लोग एक घर में घुस आए। इसके बाद वहाँ मौजूद 4 बच्चों को धमका कर शांत करा दिया। इसके बाद चाकू की नोक पर दलित पीड़िता के साथ बलात्कार किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला हैदराबाद के मीरपेट इलाके का है। यहाँ 16 साल की लड़की माता-पिता की मौत के बाद अपने 14 साल के भाई के साथ एक घर में रह रही थी। सोमवार सुबह करीब 9:30 बजे पीड़िता अपने भाई व 3 अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। तभी गाँजे के नशे में धुत 8 आरोपित घर में घुस आए। इसके बाद लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर उसे डराते हुए तीसरी मंजिल पर ले गए।

वहीं कुछ आरोपितों ने घर में मौजूद लड़की के भाई और अन्य बच्चों को धमकाकर उन्हें बाहर जाने से मना कर दिया। विरोध करने पर आरोपितों ने लड़की के भाई के साथ बेरहमी से मारपीट की। इस दौरान लड़की के शोर मचाने के पर आरोपित वहाँ से भाग गए। घटना के बाद पीड़िता ने अपने घर के पास में रहने वाली अपनी बड़ी बहन को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जाँच शुरू की।

पीड़िता के भाई का कहना है कि आरोपित आसपास के लोग ही हैं। इनमें से घर के ग्राउंड फ्लोर में रहने वाला टायसन भी शामिल है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस आयुक्त डीएस चौहान ने एक जाँच टीम गठित की है। इस मामले में पुलिस ने अब तक 3 संदिग्ध आरोपितों को गिरफ्तार किया। इसमें स्थानीय हिस्ट्रीशीटर अबेद लाला भी शामिल है। इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस आयुक्त डीएस चौहान ने एक जाँच टीम गठित की है। पीड़िता को ‘सखी केन्द्र’ में भेजा गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -