Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाज'तीन तलाक' हटाने के 3 साल पूरे होने पर PM मोदी को 'थैंक यू'...

‘तीन तलाक’ हटाने के 3 साल पूरे होने पर PM मोदी को ‘थैंक यू’ कहने पहुँची थी मुस्लिम महिलाएँ, राजस्थान में इस्लामी भीड़ ने कर दिया हमला: फेंकी कुर्सियाँ, हंगामा

कुमावत का दावा है कि यह हंगामा कॉन्ग्रेस की साजिश हिस्सा है। मुस्लिम वोट भाजपा की तरफ खिंचता देख स्थानीय विधायक की शह पर ये बवाल किया गया।

राजस्थान के सीकर जिले में तीन तलाक (Triple Talaq) के मुद्दे पर आयोजित भाजपा के ‘थैंक यू मोदी’ कार्यक्रम में जमकर हंगामा किया गया। कार्यक्रम में मुस्लिम महिलाओं के पहुँचने से नाराज लोगों को यहाँ कुर्सियाँ फेंकते और पोस्टर फाड़ते हुए देखा गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीकर जिले के रानोली कस्बे में तीन तलाक कानून के तीन साल पूरे होने पर रविवार (9 अक्टूबर 2022) को मैरिज गार्डन में दोपहर तीन बजे ‘थैंक यू मोदी’ कार्यक्रम रखा गया था। महिलाओं का यहाँ एक बजे से ही आना शुरू हो गया। इसी दौरान सैंकड़ों लोग वहाँ पहुँच गए। इन लोगों ने यहाँ जमकर हंगामा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं ने स्वरोजगार के लिए सिलाई मशीन बाँटने के नाम पर मुस्लिम महिलाओं को यहाँ धोखे से बुलाया।

यही नहीं, इन लोगों ने कार्यक्रम में पहुँची भाजपा प्रदेश मंत्री मधु कुमावत के खिलाफ भी जमकर प्रदर्शन किया। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने किसी तरह कुमावत को प्रदर्शनकारियों के बीच से बाहर निकाला। भाजपा प्रदेश मंत्री ने इस घटना को कॉन्ग्रेस की साजिश करार दिया है। उन्होंने प्रदर्शनकारियों पर कार्यक्रम में पहुँची महिलाओं और भाजपा कार्यकर्ताओं को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। साथ ही रानोली थाने में इनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है।

प्रदेश मंत्री मधु कुमावत ने अपनी शिकायत में बताया कि मैरिज गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में करीब 150 महिलाएँ पहुँची थीं। तभी करीब 400 से 500 लोग वहाँ पहुँचे और हंगामा करने लगे। कुमावत का आरोप है कि प्रदर्शनकारियों ने खाली कुर्सियाँ फैंकी। भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की, जिन्होंने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई। उन्होंने अपनी शिकायत में हमीद मौलवी, आसिफ, रोशन, नयुम, मुजफ्फर व इशाक को मुख्य आरोपित बताया है।

कुमावत का दावा है कि यह हंगामा कॉन्ग्रेस की साजिश हिस्सा है। मुस्लिम वोट भाजपा की तरफ खिंचता देख स्थानीय विधायक की शह पर ये बवाल किया गया। कॉन्ग्रेस पार्टी तीन तलाक के मुद्दे को धर्म से जोड़ते हुए लोगों को बरगलाने का काम कर रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

10 साल का इस्कॉन, 30 साल का युवक और न्यूयॉर्क में पहली रथयात्रा… जब महाप्रभु जगन्नाथ का प्रसाद ग्रहण कर डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा...

कंपनी ने तब कहा कि ये जमीन बिकने वाली है और करार के तहत अब इसके नए मालिकों के ऊपर है कि वो ये जमीन देते हैं या नहीं। नए मालिक डोनाल्ड ट्रम्प ही थे।

ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की ऑडी सीज, ऊटपटांग माँगों के बचाव में रिटायर्ड IAS बाप: रिवॉल्वर लहराने पर FIR के बाद लाइसेंस रद्द करने...

ट्रेनिंग के दौरान ही VIP सुविधाओं के लिए नखरा करने वाली IAS पूजा खेडकर की करस्तानियों का उनके पिता दिलीप खेडकर ने बचाव किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -